रांची की निशानेबाज तारा शाहदेव के पति रंजीत सिंह कोहली ने खुद को बताया सिख

By: | Last Updated: Wednesday, 27 August 2014 3:04 PM

नई दिल्ली : रांची की निशानेबाज तारा शाहदेव के पति रंजीत सिंह कोहली ने खुद को सिख बताया. उसने कहा कि मुझ पर लग रहे सारे आरोप गलत हैं.

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रकीबुल उर्फ रंजीत कोहली का कहना है कि वह 2007 से नमाज पढ़ रहा है लेकिन उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया है. रंजीत के मुताबिक 2007 में उसका एक मदरसे से संपर्क हुआ, जहां उसे रकीबुल नाम दिया गया, लेकिन उसने धर्म परिवर्तन के आरोपों को खारिज किया है.

 

लव जेहाद केस में शूटर तारा शाहदेव का आरोपी पति रंजीत उर्फ रकीबुल दिल्ली में गिरफ्तार 

निशानेबाज तारा शाहदेव ने आरोप लगाया है कि रंजीत सिंह का असली नाम रकीबुल हसन है और उसने शादी के बाद तारा पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला था. झारखंड की राजधानी रांची में राष्ट्रीय शूटर तारा शाहदेव से धोखाधड़ी कर शादी करने और कथित तौर पर मारपीट कर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने के आरोपी रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन को पुलिस ने मंगलवार रात दिल्ली-गाजियाबाद सीमा से गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच आरोपी रंजीत कोहली ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है.

 

तारा के पति का कहना है कि उनका असली नाम रंजीत कोहली ही है रकीबुल हसन नहीं. इस सिलसिले में कोहली ने राज्य सरकार को चिट्ठी भी लिखी है और साथ ही उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस और झारखंड सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी परिचय पत्र की तस्वीरें भी जारी की हैं. उसका कहना है कि वह सिक्ख है लेकिन उसने ये कबूल किया है कि वह नमाज पढता था लेकिन उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: tara husband told himself sikh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017