लव जेहाद केस में शूटर तारा शाहदेव का आरोपी पति रंजीत उर्फ रकीबुल दिल्ली में गिरफ्तार

By: | Last Updated: Wednesday, 27 August 2014 12:53 AM

नई दिल्ली: झारखंड की राजधानी रांची में राष्ट्रीय शूटर तारा शाहदेव से धोखाधड़ी कर शादी करने और कथित तौर पर मारपीट कर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने के आरोपी रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन को पुलिस ने मंगलवार रात दिल्ली-गाजियाबाद सीमा से गिरफ्तार कर लिया.

 

इसी बीच आरोपी रंजीत कोहली ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है.

 

तारा के पति का कहना है कि उनका असली नाम रंजीत कोहली ही है रकीबुल हसन नहीं. इस सिलसिले में कोहली ने राज्य सरकार को चिट्ठी भी लिखी है और साथ ही उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस और झारखंड सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी परिचय पत्र की तस्वीरें भी जारी की हैं. उसका कहना है कि वह सिक्ख है लेकिन उसने ये कबूल किया है कि वह नमाज पढता था लेकिन उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया है.

 

इसी बीच आरोपी रंजीत कोहली ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है. तारा के पति का कहना है कि उनका असली नाम रंजीत कोहली ही है रकीबुल हसन नहीं. इस सिलसिले में कोहली ने राज्य सरकार को चिट्ठी भी लिखी है और साथ ही उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस और झारखंड सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी परिचय पत्र की तस्वीरें भी जारी की हैं. उसका कहना है कि वह सिक्ख है लेकिन उसने ये कबूल किया है कि वह नमाज पढता था लेकिन उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया है.