प्यार से नहीं माने तो पीट-पीट कर सिखाएंगे देश प्रेम: अशोक सिंघल

By: | Last Updated: Sunday, 2 August 2015 8:07 AM

इलाहाबाद  : मुंबई हमले के गुनहगार याकूब मेमन की फांसी पर हमदर्दी जताने वाले नेताओं और दूसरे लोगों को वीएचपी संरक्षक अशोक सिंहल ने नसीहत भरी धमकी दी है.

 

अशोक सिंहल ने धमकी भरे अंदाज़ में कहा है कि याकूब मेमन से हमदर्दी जताने वालों को पहले प्यार से समझाया जाएगा, लेकिन अगर वह नहीं समझे तो उनके साथ ज़बरदस्ती की जाएगी और उन्हें पीट- पीट कर देशप्रेम की सीख दी जाएगी.

 

वीएचपी नेता ने कहा, “जो लोग प्यार की भाषा नहीं समझेंगे, उन्हें पीटकर यह बात जबरन समझाई जाएगी.”

 

मेमन की फांसी के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की धमकी पर सिंहल ने कहा, “अगर वह लोग कुछ करते हैं तो उन्हें पनाह देने वाले पाकिस्तान का वजूद ख़त्म हो जाएगा.”

 

सिंहल का कहना है कि मेमन जैसे आतंकी के समर्थन में उठ रही आवाज़ की देश में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है.

 

इलाहाबाद में हुए एक कार्यक्रम में अशोक सिंहल ने कहा कि याकूब मेमन जैसी आतंकी का देश के कुछ नेता और दूसरे लोग जिस तरह समर्थन कर रहे हैं, वह बेहद शर्मनाक है.

 

सिंघर ने कहा, “वीएचपी ऐसे लोगों को पहले प्यार से समझाएगी. अगर वह समझ जाते हैं तो ठीक, वर्ना उनके साथ ज़बरदस्ती कर देश प्रेम का पाठ पढ़ाया जाएगा. प्यार की भाषा नहीं समझने वाले मार खाने के बाद सही रास्ते पर आ जाएंगे और देशप्रेम सीख जाएंगे.”

 

सिंहल ने सरकार से भी ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. उनके मुताबिक़ अगर कोई प्यार की भाषा समझने के बजाय लड़ाई करेगा तो उसके नतीजे भयावह होंगे. सिंहल का कहना है कि देश के दुश्मनों का गुणगान करना और उनसे हमदर्दी रखना कतई ठीक नहीं है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: teach love by beating: Singhal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017