World Cup 2015: पर्थ की सड़कों पर साथ दिखे कप्तान धोनी और कोहली

By: | Last Updated: Tuesday, 24 February 2015 8:41 AM
Team India_Perth_Mahendra Singh Dhoni_Virat Kohli_

नई दिल्ली/पर्थ: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद बीते दिन सोमवार को मेलबर्न से पर्थ पहुंची टीम इंडिया के कप्तान और उपकप्तान ने आज पर्थ की मार्केट में घूमकर थोड़ा टाइम स्पेंड किया.

 

जी हां आपने ठीक सुना हम कप्तान धोनी और उप-कप्तान विराट कोहली के बारे में ही बात कर रहे हैं. दोनों दिग्गज इस दौरान पर्थ की सड़कों पर चहल कदमी करते नज़र आए. दोनों खिलाड़ियों ने साथ में खाना भी किया और उसके बाद सड़कों पर टहलने ने निकल दिए. कप्तान धोनी के साथ, विराट कोहली के अलावा तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी भी मैजूद थे.

 

उनके बेहद करीब पहुंचकर भी यह सुन पाना मुश्किल था कि वे क्या बाते कर रहे हैं. कोहली ने शॉर्ट्स और सफेद टी शर्ट पहन रखी थी जबकि कप्तान लाल टीशर्ट और सेना के रंग वाली बैगी पेंट में हमेशा की तरह काफी कूल नजर आ रहे थे. भारतीय कप्तान धोनी कुछ पत्रकारों की मौजूदगी पर सिर्फ हंस दिए जबकि कोहली इस दौरान अपने आई पैड पर कुछ देख रहे थे.

 

हाल ही में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी मेलबर्न की सड़कों पर भी मस्ती, शॉपिंग और घूमते दिखे थे. जिनमें कोच डंकन फ्लेचर, अक्षर पटेल, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा भी शामिल थे.

 

हाल में ऐसी खबरें आरही थी कि कप्तान धोनी और विराट कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन उन सभी अटकलों पर पिछले दोनों मैच और आज पर्थ में एक साथ दिखने की खबरों ने विराम लगा दिया है.

 

टीम इंडिया के फैंस के लिए राहत की खबर लेकर आया है कि अब टीम इंडिया के दो सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक है. 

 

यह भी पढ़ें:

ट्विटर पर छाए शतकवीर धवन

RECORDS & FACTS: टीम इंडिया जीतेगी विश्व कप!

टीम इंडिया के ‘प्रशंसक’ बनने के बाद फेडरर ने मांगी माफी

WORLD CUP: टीम इंडिया के प्रदर्शन से मैं खूश हूं लेकिन संतुष्ट नहीं- तेंदुलकर 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_Perth_Mahendra Singh Dhoni_Virat Kohli_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017