छेड़खानी करने वालों महिला की दिलेरी ध्यान से पढ़ लो

By: | Last Updated: Monday, 10 August 2015 10:30 AM
teasing in delhi

नई दिल्ली: दिल्ली में डीटीसी की बस में महिला से छेड़खानी करना एक मनचले को महंगा पड़ गया. महिला ने बहादुरी दिखाते हुए  आरोपी को पकड़कर बस में ही उसकी क्लास लगा दी. जमकर पिटाई करने के बाद उसे थाने भी ले गई. राजधानी में छेड़छाड़ में खिलाफ दिल्ली पुलिस का ‘ऑपरेशन शिष्टाचार’ रंग लाता दिखाई पड़ रहा है.

 

दिल्ली में मनचलों की खैर नहीं, छेड़खानी करने वालों महिला की दिलेरी ध्यान से जान लो. अब आपके बताते हैं कि पूरी कहानी क्या है? महिला से पिट रहे शख्स पर छेड़खानी का आरोप है. तस्वीरों में जिस जाबांज महिला को आप देख रहे हैं वो नार्थ दिल्ली में ड़ीटीसी बस में सवार हुई थी. थोड़ी देर बाद ये आरोपी बस में आया और महिला के पीछे खड़ा हो गया. इस बीच इसने महिला पर जानबूझकर गिरने की कोशिश की.

 

पहली बार तो पीड़ित ने नजर अंदाज किया, लेकिन ये नहीं माना और अश्लील हरकतें जारी रखा. जब बात बर्दाश्त से बाहर होने लगी तो महिला ने इसका कॉलर पकड़ा और इसको सबक सिखाने में जुट गई. फिर बाल पकड़ते हुए इसकी जमकर धुनाई की. आरोपी गिड़गिड़ाता रहा लेकिन इस महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था. इसे तब तक धुना जब तक उसका मन नहीं भर गया.

 

इसके बाद महिला आरोपी को पकड़कर सीधे तिमारपुर थाने ले गई. पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज करते हुए आरोपी गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात गुरुवार की है. जिस वक्त ये घटना हुई बस में खड़े एक यात्री ने ये वीडियो बना लिया था.

 

महिलाओं से छेड़खानी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ‘ऑपरेशन शिष्टाचार’ चला रही है. घटना के समय भी दिल्ली पुलिस का एक सिपाही बस में मौजूद था और आरोपी को थाने ले जाने में महिला की मदद की.

 

ऑपरेशन शिष्टाचार के तहत दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल सार्वजनिक जगहों पर सादे लिबास में मौजूद रहती हैं. जैसे ही उन्हें कोई मनचला दिखता है उस पर शिकंजा कस देती हैं. कुछ दिन पहले भी एक महिला कांस्टेबल ने ऐसे ही एक मनचले को बस में सबक सिखाया था.

 

ऑपरेशन शिष्टाचार का ही नतीजा है कि अब दिल्ली की आम महिलाएं भी फॉर्म में दिख रही हैं और मनचलों को हवालात का रास्ता दिखा रही हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: teasing in delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime in delhi teasing
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017