महंगी पड़ी 25 हजार वोल्ट की 'सेल्फी', दर्दनाक मौत

By: | Last Updated: Thursday, 5 November 2015 4:14 AM
Teen Plunges To Death While Taking Selfie On Train rooftop

मुंबई : दुनियाभर में चढ़ा सेल्फी का नशा अब फिल्मों में भी दिख रहा है. सेल्फी के क्रेज पर सुपरहिट गाने फिल्माये जा रहे हैं. लेकिन, सेल्फी का यही क्रेज मुंबई के एक लड़के के लिए मौत का सबब बन गया है. अब उसकी मौत की दर्दनाक कहानी पर उसके घरवाले रो रहे है. सेल्फी के जुनून में जान गवांने वाले इस लड़के की ये कहानी हर किसी के लिए एक चेतावनी है.

 

14 साल का साहिल ईस्वलकर मुंबई के कांजूरमार्ग में रहता था. 9वीं क्लास में पढ़ने वाले साहिल को दो दिन पहले ही उसके पिता ने उसे नया मोबाइल लाकर दिया था. परीक्षा खत्म होने के बाद साहिल अपने घरवालों से बताकर निकला की वो अपने दोस्तो के साथ खेलने जा रहा है. उसके पास उसका नया मोबाइल भी था.

 

बताया जा रहा है कि  साहिल अपने दोस्तो के साथ कांजूरमार्ग से नाहुर रेलवे स्टेशन पहुंचा और स्टेशन से थोड़ी ही दूर यार्ड के पास खड़ी एक माल गाड़ी के ऊपर खड़े होकर अपने नये मोबाइल से सेल्फी लेने लगा. ट्रेनों के ऊपर से गुजरने वाले 25 हजार वोल्ट के ओवर हेड वायर से साथ वह ‘दुस्साहसिक’ सेल्फी लेना चाह रहा था. लेकिन, होनी कुछ और ही थी. वह उस तार की चपेट में आ गया.

सनसनी: एक खौफनाक हादसा, ज़िंदगी की आखिरी सेल्फी 

25 हजार वोल्ट का करंट लगने से वह पलक झपकते ही बुरी तरह से जल गया. हादसे की खबर पाकर रेलवे कर्मचारी फौरन मौके पर पंहुचे. साहिल को अस्पताल पंहुचाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. साहिल के जले हुए कपड़े काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए थे. जो दर्दनाक हादसे की गवाही दे रहे थे. साहिल अपने इलाके के हर शख्स का प्यारा था.

 

जहां ये हादसा हुआ उस यार्ड पर एक्सप्रेस ट्रैने भी खड़ी की जाती हैं. ऐसे में यार्ड की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. और ये सवाल आम लोगों के साथ साथ खुद रेलवे के कर्मचारी भी उठा रहे हैं. रेलवे अधिकारियों ने भी इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. रेलवे पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Teen Plunges To Death While Taking Selfie On Train rooftop
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017