बिहार: तेजप्रताप ने दलित बच्चों संग मनाया 29वां जन्मदिन, होने वाली दुल्हन ने दी बधाई | Tej Pratap Yadav celebrates his birthday with dalit children, Aishwarya Rai wishes him

बिहार: तेजप्रताप ने दलित बच्चों संग मनाया 29वां जन्मदिन, होने वाली दुल्हन ने दी बधाई

तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए स्वीकार किया कि ऐश्वर्या ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने कहा, "ऐश्वर्या का फोन आया था और उन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी है."

By: | Updated: 16 Apr 2018 10:07 PM
Tej Pratap Yadav celebrates his birthday with dalit children, Aishwarya Rai wishes him

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सोमवार को अपना 29 वां जन्मदिन दलित और गरीब बच्चों के साथ मनाया. तेजप्रताप के जन्मदिन के मौके पर उनके पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी समेत परिवार के दूसरे सदस्यों ने भी बधाई दी. तेजप्रताप को बधाई देने वालों में उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय भी शामिल हैं, जिन्होंने फोन कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.


तेजप्रताप यादव को उनके परिवार के अलावा बड़ी संख्या में शुभचिंतक और आरजेडी कार्यकर्ता भी बधाई देने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और उनके सफल जीवन की कामना की. पूर्व मंत्री पटना के यारपुर के एक दलित बस्ती में नीमतल मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की और गरीब दलित समाज के 29 बच्चों के साथ केक काटा. इसके बाद उपस्थित तमाम बच्चों के बीच उन्होंने चॉकलेट और नए कपड़े बांटे.


तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए स्वीकार किया कि ऐश्वर्या ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने कहा, "ऐश्वर्या का फोन आया था और उन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी है." गौरतलब है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई दो दिनों बाद यानी 18 अप्रैल को पटना के एक होटल में होने वाली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tej Pratap Yadav celebrates his birthday with dalit children, Aishwarya Rai wishes him
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रेणुका चौधरी का चौंकाने वाला बयान, कहा- कास्टिंग काउच से संसद भी अछूती नहीं