शादी में राजनीति नहीं होती, नीतीश चाचा और मोदी जी सभी को बुलाएंगे: तेजप्रताप यादव | Tej Pratap Yadav marriage, Nitish Kumar, Narendra Modi

शादी में राजनीति नहीं होती, नीतीश चाचा और मोदी जी सभी को बुलाएंगे: तेजप्रताप यादव

शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुलाया जाएगा? इस सवाल पर तेजप्रताप यादव कहा, "शादी-विवाह में राजनीति नहीं होती है. नीतीश चाचा और मोदीजी, सभी को बुलाएंगे."

By: | Updated: 06 Apr 2018 05:58 PM
Tej Pratap Yadav marriage, Nitish Kumar, Narendra Modi

पटना: बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार के प्रमुख और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव अपनी शादी तय होते ही पिता से आशीर्वाद लेने के लिए शुक्रवार को दिल्ली रवाना हो गए. राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तय होने की खबर गुरुवार को ही सार्वजनिक हुई थी.


नीतीश चाचा और मोदीजी, सभी को बुलाएंगे: तेजप्रताप यादव


दिल्ली रवाना होने के पूर्व पटना एयरपोर्ट पर तेजप्रताप ने कहा, "मैं दिल्ली अपने पिता से आशीर्वाद लेने के लिए जा रहा हूं." उन्होंने पत्रकारों की ओर इशारा करते हुए कहा, "सबको मेरी शादी की जल्दबाजी थी, अब शादी तो तय हो गई. शादी किस्मत की बात होती है, किसकी शादी कहां और किससे होगी, पहले से कोई नहीं जानता." उन्होंने कहा, "हमारे परिवार की परंपरा रही है कि माता-पिता ही शादी तय करते हैं. उनकी पसंद ही हमारी पसंद है." शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुलाया जाएगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "शादी-विवाह में राजनीति नहीं होती है. नीतीश चाचा और मोदीजी, सभी को बुलाएंगे."


तेजप्रताप के पिता इन दिनों चर्चित चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे हैं. रांची की एक जेल में सजा काट रहे लालू यादव की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.


सगाई पटना के होटल मौर्या में 18 अप्रैल को होगी: आरजेडी नेता


तेजप्रताप की दुल्हन बनने जा रहीं ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं. एक आरजेडी नेता के मुताबिक, तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के होटल मौर्या में 18 अप्रैल को होगी. आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने भी शुक्रवार को शादी तय होने की पुष्टि कर दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tej Pratap Yadav marriage, Nitish Kumar, Narendra Modi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पश्चिम बंगाल में आधार मजबूत करने के लिए असीमानंद की मदद ले सकती है बीजेपी