राहुल गांधी के साथ लंच करने के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा शुक्रिया । tejasvi yadav have lunch with rahul gandhi

राहुल गांधी के साथ लंच करने के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा शुक्रिया

राहुल गांधी ने बिहार जेडीयू के नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के साथ भोजन किया. तेजस्वी ने ट्वीट करके राहुल गांधी को धन्यवाद दिया है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:32 PM
tejasvi yadav have lunch with rahul gandhi
नई दिल्ली: राहुल गांधी इन दिनों गुजरात चुनाव में व्यस्त हैं. कांग्रेस, गुजरात चुनाव में बड़ी जीत हासिल करे, इसके लिए राहुल गांधी लगातार मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इतने व्यस्त शेड्यूल के बाद भी उन्होंने बिहार जेडीयू के नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के साथ भोजन किया. तेजस्वी ने ट्वीट करके राहुल गांधी को धन्यवाद दिया है.

 



राहुल गांधी का एक अलग ही रूप इन दिनों दिख रहा है, वे ना केवल सोशल मीडिया पर सक्रिय दिख रहे हैं बल्कि गुजरात चुनाव में भी काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वे नई उर्जा से सराबोर दिख रहे हैं और इसी वजह से ताफी तारीफें भी बटोर रहे हैं.

अब बात अगर इस तस्वीर की करें तो इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जा सकते हैं. नीतीश कुमार पर तेजस्वी इन दिनों हमलावर दिखाई दे रहे हैं और शायद यही कारण है कि राहुल गांधी के साथ दोस्ती परवान चढ़ रही है. राहुल गांधी भी बिहार में अपने और कांग्रेस के लिए नए दोस्त की तालाश में थे और अब लग रहा है कि उन्हें वो दोस्त मिल गया है.

लंच की इन तस्वीरों में जो दिख रहा है वो बिल्कुल साफ है- नए सियासी समीकरण, और ये नए समीकरण आने वाले भविष्य में यकीनन बहुत कुछ नया दिखाने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: tejasvi yadav have lunch with rahul gandhi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री