लव जिहाद आतंकवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा और कट्टरता से जुड़ा मुद्दा: रविशंकर प्रसाद

लव जिहाद आतंकवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा और कट्टरता से जुड़ा मुद्दा: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि केरल में आतंकवाद की गतिविधियां चल रही है और राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले को वोट बैंक की राजनीति की भेंट चढ़ाया जा रहा है.

By: | Updated: 01 Nov 2017 06:41 PM
terror activities are going on in Kerala in name of love-jihad says Ravi Shankar Prasad

नई दिल्ली: लव जिहाद के मुद्दे पर केंद्र सरकार की ओर से बड़ा बयान आया है. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि लव जिहाद राष्ट्रीय सुरक्षा औऱ आतंकवाद से जुड़ा मुद्दा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि केरल में आतंकवाद की गतिविधियां चल रही है और राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले को वोट बैंक की राजनीति की भेंट चढ़ाया जा रहा है.


केरल में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, ''लव जिहाद की आड़ में केरल में आतंकवाद की जो गतिविधियां चल रहीं हैं, उसे लेकर देश में बहुत बहस हुई है. हमें इस बात की पीड़ा है कि देश की सुरक्षा, आतंकवाद और कट्टरता का मामला बनता है उसे वोट बैंक की पॉलीटिक्स की बलि चढ़ाया जा रहा है.''


लव जिहाद देश का एक बड़ा मसला है, इसके जरिए युवाओं को बहकाया जा रहा है। हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं.'' रविशंकर प्रसाद ने कहा, '' कुछ आतंकी इस्लामिक स्टेट को केरल में स्थापित करना चाहते हैं, ये विदेशों से पैसा हासिल कर रहे हैं।


कानून मंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला. रविशंकर प्रसाद ने कहा, ''आजकल राहुल जी हर चीज पर राय रख रहे हैं. जो कुछ बचता है वो पीडी (राहुल गांधी के कुत्ते का नाम) से रखवा रहे हैं. ठीक है उसका भी अधिकार है."



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: terror activities are going on in Kerala in name of love-jihad says Ravi Shankar Prasad
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मनमोहन के वार पर सरकार का पलटवार, राष्ट्रीय नीति के उल्लंघन के लिए माफी मांगे