आतंकवाद किसी धर्म से जुड़ा नहीं : साध्वी निरंजन ज्योति

By: | Last Updated: Saturday, 21 November 2015 4:43 AM
terrorism has no religion says sadhvi niranjan jyoti

कोलकाता :  केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शुक्रवार को कहा कि आतंकवाद को किसी खास धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.

 

यहां एक कार्यक्रम में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की खूब प्रशंसा की और उन्हें राज्य के विकास के लिए केंद्र की हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया.

 

उन्होंने कहा, “जिस तरह से पूरी दुनिया में आतंकवाद की घटनाएं हो रही हैं, वह चिंता का विषय है। लेकिन, आतंकवाद को किसी धर्म या नस्ल से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. अगर ऐसा होता तो पाकिस्तान में आतंकियों के हमले में इतने बच्चे नहीं मारे गए होते.”

 

साध्वी निरंजन पहले अपने भड़काऊ भाषणों की वजह से विवाद में रह चुकी हैं.

 

उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी दिल खोलकर तारीफ की.

 

साध्वी ने कहा, “अपनी ममता के लिए जानी जाने वाली, एक मां अपने बच्चे को खिलाने के लिए खुद भूखी रह सकती है. मुझे पूरा यकीन है कि वह इंसान जिसका नाम ही ममता है और जो महिला है, वह राज्य के विकास के लिए प्रयास कर ही रही होगी. हम उनके पश्चिम बंगाल के विकास के काम में सहयोग करेंगे.”

 

बाद में संवाददाताओं से बात करते हुए साध्वी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के इस बयान को गलत बताया कि गोहत्या करने वालों को भारत में रहने का हक नहीं है. साध्वी ने कहा कि ऐसी बातें देश के हित में नहीं हैं.

 

रावत ने बाद में कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: terrorism has no religion says sadhvi niranjan jyoti
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017