ठाणे हत्याकांड : एक झटके में सबको खोने वाली सोफिया कैसे सहेगी ये सदमा

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 12:09 PM
Thane Murder Case : Sofiya believes that her child is alive

मुंबई : उसने अपने परिवार से सभी लोगों के खून से लथपथ शव देखे थे. उनमें उसकी छह माह की मासूम बेटी भी थी. लेकिन, फिर भी सदमा झेल रही सोफिया को भरोसा दिला दिया गया कि उसकी बेटी जिंदा है. शायद इसी भरोसे उसकी हालत में सुधार भी हो रहा है. सोफिया का पति अब उसका सामना नहीं कर पा रहा है, क्योंकि उसके मुंह पर एक ही सवाल होता है कि ‘अल्फिया’ कैसी है ?

ठाणे हत्याकांड : जुकाम ने बख्शी जिंदगी, पुलिस अब भी अंधेरे में

छह माह की अल्फिया अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन, 14 परिजनों के एक झटके में खोने वाली सोफिया को उसके जिंदा रहने की उम्मीद है. मिड-डे में छपे इंटरव्यू में सोफिया को पति ने बताया कि किस कदर वह बेटी के दीदार के लिए परेशान है. किस कदर वह उसे एक झलक देखना चाहती है. उसने तो यहां तक कह दिया कि मोबाईल में बेटी की फोटो की खींच कर भेज दो.

ठाणे : पूरे कुनबे का ‘खून’ याद कर तिल-तिल मर रही है सोबिया

अपने कलेजे के टुकड़े का ख्लाल उसे इतना है कि पति को वह अपने पास नहीं बैठने देती. सोफिया कहती है कि वह(पति) जाकर मासूम बच्ची का ही ख्याल रखे. बेटी को खोने का सदमा झेल रहे पति का कहना है कि आखिर वह सोफिया को सच कब और कैसे बता पाएगा. और क्या सोफिया इसे बर्दाश्त कर पाएगी.

परिवार के 14 लोगों की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, मृतकों में 7 बच्चे भी शामिल

गौरतलब है कि 28 फरवरी को यह मामला सामने आया था. इस घटना ने सबको दहला कर रख दिया था. एक शख्स ने अपने परिवार के सभी सदस्यों को बेरहमी से कत्ल कर दिया था. उसमें उसके बुजुर्ग मां-बाप और दो माह के भांजे भी शामिल थे. आखिर में उसने आत्महत्या कर ली थी. सबका उसने मांस काटने वाले चाकू से गला काटा था. इस घटना में सिर्फ एक सोफिया बच गई थी, वही एकमात्र चश्मदीद गवाह है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Thane Murder Case : Sofiya believes that her child is alive
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: alive child Police sofiya Thane Murder Case
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017