वीजा ऑफर करने पर अनुपम खेर बोले, शुक्रिया! अब नहीं जाऊंगा पाक

By: | Last Updated: Wednesday, 3 February 2016 11:47 AM
Thank you basit for your call and offering me visa: kher

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को पाकिस्तान के वीजा न देने के मामले में नया मोड़ आ गया है. विवाद बढ़ने के बाद भारत में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने अनुपम खेर को फोन करके उन्हें वीजा का ऑफर दिया, लेकिन अभिनेता ने शुक्रिए के साथ इनकार कर दिया.

वीजा ऑफर को इनकार करते हुए अनुपम खेर ने कहा, “अब्दुल बासित जी कॉल करने और कराची जाने के लिए वीज़ा का ऑफर देने के लिए आपका बुहत बहुत शुक्रिया. मैं आपके इस निवेदन का सम्मान करता हूं. लेकिन बदकिस्मती से मैंने अब अपनी ये डेट्स कहीं और दे दी है.”

आपको बता दें कि पाकिस्तान के शहर कराची के लिटरेचर फेस्टिवल में अनुपम खेर को जाना था, लेकिन वीजा नहीं मिलने की वजह से वह शरीक नहीं हो पा रहे हैं. अनुपम खेर का कहना है कि उन्होंने वीजा अप्लाई किया था, लेकिन उन्हें नहीं दिया गया है. जबकि पाकिस्तानी सूत्रों ने दावा किया कि अभिनेता ने वीजा अप्लाई ही नहीं किया था, लेकिन विवाद बढ़ने के बाद पाकिस्तानी हाई कमिश्नर ने उन्हें फोन करके वीजा का ऑफर दिया.

पाकिस्तानी वीज़ा नहीं मिलने पर पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने दुख भी जताया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Thank you basit for your call and offering me visa: kher
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017