पीटर मुखर्जी ने बुक की थी शीना मर्डर केस में इस्तेमाल कार

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 2:48 AM
The car in which Indrani Mukerjea allegedly ferried Sheena Bora’s body was hired by Peter Mukerjea- The Telegraph

नई दिल्ली: मुंबई के हाई प्रोफाइल शीना वोरा हत्याकांड से जल्द ही पर्दा उठ सकता है. सूत्रों के मुताबिक एक तरफ जहां शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपने ज्यादातर गुनाह कबूल लिए हैं वहीं दूसरी तरफ अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ ने खुलासा किया है कि जिस 24 अप्रैल 2012 को जिस कार में शीना की हत्या की गई, वो कार पीटर मुखर्जी ने बुक कराई थी.

 

अखबार ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये खबर दी है. हालांकि इन सूत्रों का ये भी कहना है कि इसका ये मतलब नहीं है कि पीटर को इस कार को हत्या या किसी गलत काम में इस्तेमाल होने की जानकारी थी. पीटर पहले ही कह चुके हैं 24 अप्रैल 2012 को वो रोम में थे.

 

टेलीग्राफ के मुताबिक उसी दौरान उन्होंने परिवार के लिए कार बुक कराई थी. किराए पर कार देने वाली कंपनी एएम कार्स के मालिक को पीटर जानते थे, पीटर और एएम कार्स  के मालिक मुंबई के विलिंगडन क्लब के दोस्त हैं.

 

अखबार के मुताबिक पीटर ने कार मंगाई थी लेकिन ड्राइवर नहीं. इसके बाद मुखर्जी परिवार का ड्राइवर श्याम राय  कंपनी से कार लेकर आया था. सूत्रों ने बताया ऐसा अक्सर होता है, कार कंपनी अपने क्लाइंट्स को कार मुहैया कराती है, ड्राइवर उनका अपना होता है.

 

मुंबई पुलिस ने एएम कार्स के मालिक से भी पूछताछ की है, सूत्रों के मुताबिक खार पुलिस थाने में पूछताछ की गई है.

 

इंद्राणी ने ज्यादातर गुनाह कबूले- सूत्र

सूत्रों के मुताबिक शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपने ज्यादातर गुनाह कबूल लिए हैं. इससे पहले शीना के पिता  सिद्धार्थ दास ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में बताया कि इंद्राणी मुखर्जी 1986 से 1989 के बीच उसके साथ लीव इन रिलेशनशिप में थी. इसी दौरान शीना और मिखाइल का जन्म हुआ .

 

सिद्धार्थ दास ने हत्यारे को फांसी की सजा देने की मां करते हुए ये भी कहा है कि हो सकता है कि पैसों की लालच में इंद्राणी ने शीना को मारा हो.

 

IN GRAPHICS: इंद्राणी और संजीव ने ठिकाने लगाई शीना की लाश 

यह भी पढ़ें-

खुलासा: इंद्राणी और संजीव खन्ना ने ठिकाने लगाया शीना का शव 

Exclusive: इंद्राणी ने की होगी शीना की हत्या- सिद्धार्थ दास 

शीना मर्डर केस: कत्ल की रात का खुल गया रहस्य! 

शीना का पिता है, लेकिन इंद्राणी का पति नहीं है सिद्धार्थ दास 

शीना बोरा मर्डर केस: आज इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी का बयान दर्ज कर सकती है मुंबई पुलिस

DEPTH INFORMATION: इंद्राणी के पति का फोन कनेक्शन? 

शीना मर्डर केस: आज कोर्ट में जमकर हुआ फैमिली ड्रामा 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: The car in which Indrani Mukerjea allegedly ferried Sheena Bora’s body was hired by Peter Mukerjea- The Telegraph
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017