फिर सामने आया यात्री और विमान के स्टाफ के बीच बदसलूकी का मामला-The case of mistreatment between the passenger and the plane's staff again appeared

फिर सामने आया यात्री और विमान के स्टाफ के बीच बदसलूकी का मामला

यात्री को देरी से आने के कारण बोर्डिंग पास नहीं दिया गया, इसको ले कर महिला यात्री और एयर इंडिया के स्टाफ में अनबन शुरू हो गई. मामले को बढ़ता देख यात्री ने महिला स्टाफ को थप्पड़ जड़ दिया, इसके जावाब में महिला स्टाफ ने भी यात्री को थप्पड़ मारने में देरी नहीं की.

By: | Updated: 29 Nov 2017 02:18 PM
The case of mistreatment between the passenger and the plane’s staff again appeared

प्रतीकात्मक

नई दिल्ली: फ्लाइट में यात्रीयों के साथ कर्मचारियों की ओर से लगातार बदसलूकी करने का मामला थम नहीं रहा है. हाल में इंडिगो की घटना मीडिया की सुर्खीयां बनी जिसके बाद इंडिगो को काफी विवाद का समना करना पड़ा था, अब एक बार फिर कुछ ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं.


दरअसल, चालीस साल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि एयर इंडिया के स्टाफ ने उनके साथ बदसलूकी की है, यही नहीं महिला ने कर्मचारी की ओर से उन पर हाथ उठाने की और थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है.


मामला दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन का है. पुलिस के अनुसार, हरियाणा के पंचकुला की रहने वाली महिला यात्री ने दिल्ली से अहमदाबाद के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट बुक की थी. जिसे दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से बुधवार सुबह 5 बजे उड़ना था. नियमों के अनुसार प्रस्थान के निर्धारित समय से 75 मिनट पहले यात्री को एयरपोर्ट पहुंचना होता है, लेकिन महिला यात्री सुबह लगभग 4:20 मिनट पर एयरपोर्ट पहुंचीं.


 महिला स्टाफ ने भी यात्री को थप्पड़ मारने में देरी नहीं की


पुलिस अधिकारी ने कहा कि यात्री को देरी से आने के कारण बोर्डिंग पास नहीं दिया गया, इसको लेकर महिला यात्री और एयर इंडिया के स्टाफ में अनबन शुरू हो गई. मामले को बढ़ता देख यात्री ने महिला स्टाफ को थप्पड़ जड़ दिया, इसके जावाब में महिला स्टाफ ने भी यात्री को थप्पड़ मारने में देरी नहीं की.


एयर इंडिया ने किया बयान जारी


मुद्दे को गर्माता देख, एयर इंडिया ने एक बयान जारी कर कहा है कि एक महिला यात्री जो एयर इंडिया की फ्लाइट से अहमदाबाद जाने वाली थी, वह एयरपोर्ट देर से पहुंचीं जिसकी वजह से उनकी फ्लाइट छूट गई. एयर इंडिया ने यह भी कहा कि यात्री की एक महिला स्टाफ के साथ बहस हुई लेकिन अब मामला सुलझ गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: The case of mistreatment between the passenger and the plane’s staff again appeared
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्वीरों में देखें: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने डाला वोट