गिरजाघर का निर्माण एक ‘अवैध’ कालोनी में किया गया था: खट्टर

By: | Last Updated: Tuesday, 17 March 2015 2:54 AM

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार में एक निर्माणाधीन गिरजाघर में तोड़फोड़ के बारे में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा को बताया कि इमारत कथित तौर पर एक अवैध कालोनी में बनायी गई थी और विवाद पादरी और वहां पर हमला करने वालों के बीच झगड़े का परिणाम था.

 

खट्टर ने विधानसभा में एक बयान में कहा कि गिरजाघर के पादरी सुभाष चंद्र के बयान के आधार पर आरोपियों अनिल गोदरा, दलबीर सिंह, राज कुमार, कुलदीप, सतपाल, कृष्ण, सुरेश, दिनेश, जोगेंद्र, कुलवंत, सुधीर, बिजेंद्र, सत्यनारायण, छोटू राम और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है.

 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसके घर में प्रवेश कर गए और उनके धार्मिक प्रतीक को क्षतिग्रस्त कर दिया. खट्टर ने सदन को बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने यह कृत्य इसलिए किया क्योंकि गिरजाघर पादरी और उनके बीच गत आठ फरवरी को एक तकरार हुई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: the church was built on in illegal colony
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017