'शक्तिमान' से मिले बीजेपी विधायक, घोड़े पर सियासत गरम

By: | Last Updated: Thursday, 17 March 2016 12:12 PM
The Horse ‘Shaktimaan’ Is Doing Fine

नई दिल्ली/देहरादून : प्रदर्शन के दौरान देहरादून में घायल घोड़े ‘शक्तिमान’ के इलाज के लिए विदेशी डॉक्टर को बुलाया जाएगा. 14 मार्च को देहरादून में बीजेपी का प्रदर्शन हो रहा था उसी दौरान शक्तिमान नाम का घोड़ा घायल हो गया है. आरोप है कि बीजेपी विधायक गणेश जोशी के डंडे से घोडे को चोट लगी और वो गिरकर जख्मी हो गया.

देहरादून: बीजेपी MLA ने तोड़ी घोड़े की टांग, पुलिस ने दर्ज की FIR

गणेश जोशी आज घायल घोड़े को देखने गये थे. सूत्रों के हवाले से खबर ये है कि बीजेपी ने इस विवाद में अपने विधायक का साथ देने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने पूरे मामले की जानकारी ली है. इसके बाद पार्टी ने विधायक के साथ खड़े रहने का फैसला किया है.

ABP News की पड़ताल: क्या है शक्तिमान की टूटी टांग का सच?

बीजेपी का कहना है कि जोशी ने धमकी जरूर दी थी लेकिन घोड़े पर डंडे उन्होंने नहीं बरसाए. पार्टी का कहना है कि कांग्रेस इस मामले में विधायक को फंसाना चाह रही है. देहरादून के एसएसपी सदानंद दाते के मुताबिक घोड़े के बेहतर इलाज के लिए हर कोशिश की जा रही है.

टांग कैसे टूटी इसकी भी जांच हो रही है. और जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी. पड़ताल में भले ही लोहे के एंगल से टांग टूटने की बात सामने आ रही है लेकिन सरकार ने साफ किया है कि केस वापस नहीं होगा. अब इस घोड़े पर सियासत गरम है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: The Horse ‘Shaktimaan’ Is Doing Fine
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP MLA Congress horse politics Shatimaan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017