There has been tampering in EVMs in Surat,Rajkot and Ahmedabad says hardik patel

गुजरात चुनाव नतीजों को लेकर हार्दिक पटेल ने फिर उठाया EVM पर सवाल , दी आंदोलन की चेतावनी

गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा है और बीजेपी छठी बार सरकार बनाने की तैयारी में है.

By: | Updated: 18 Dec 2017 04:43 PM
There has been tampering in EVMs in Surat,Rajkot and Ahmedabad says hardik patel
गुजरात विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2017: गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा है और बीजेपी छठी बार सरकार बनाने की तैयारी में है. यहां तक कि बीजेपी के खिलाफ पाटीदारों का गुस्सा भी कांग्रेस को बहुमत नहीं दिला सका.

गुजरात के नतीजों के बाद अब हार्दिक पटेल का बयान सामने आया है और उन्होंने एक बार फिर अपना वही बयान दोहराया है जिसमें उन्होंने EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाया था. हार्दिक पटेल ने कहा कि सूरत, राजकोेट और अहमदाबाद में मुख्य रूप से ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है. जनता को शक न हो इसीलिए जीत का मार्जिन काफी कम रखा गया है. ये सब एक साजिश के तहत किया गया है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि वो इस जीत के लिए बीजेपी को बधाई नहीं देंगे क्योंकि ये ईमानदारी की जीत नहीं है. हार्दिक ने ये भी कहा कि वो जल्द EVM का मुद्दा उठाएंगे और जल्द उनका आंदोलन भी शुरू होगा. उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में हम किसानों की कर्ज माफी से लेकर उनकी फसलों के सही दाम का मुद्दा उठाएंगे. साथ ही गुजरात में फैली बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया जाएगा.

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी को मैं शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि अगले पांच साल तक  उन्हें हम जैसे आंदोलकारियों का समना करना पड़ेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: There has been tampering in EVMs in Surat,Rajkot and Ahmedabad says hardik patel
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story देश के पुलिस बल में हैं महज 7.28 फीसद महिलाएं, कैसे होगा पीएम मोदी का सपना साकार?