There is no Anti-incumbency in Gujarat- Arun Jaitely।गुजरात में एंटी-इनकैंबेंसी नही बल्कि सत्ता पक्ष में लहर है- अरुण जेटली

EXCLUSIVE: अरुण जेटली ने कहा- गुजरात में सत्ता पक्ष की लहर,कांग्रेस विकास विरोधी

ABP न्यूज़ से खास बातचीत में जेटली ने कहा कि राज्य में एंटी-इनकैंबेंसी नही है बल्कि गुजरात में सत्ता पक्ष में लहर है. जेटली ने कहा कि देश विकास के रास्ते पर है और जीडीपी में सुधार हो रहा है

By: | Updated: 26 Nov 2017 10:13 PM
There is no Anti-incumbency in Gujarat- Arun Jaitely
दिल्ली: गुजरात में इस समय चुनावी गहमागहमी अपने चरम पर है. जहां एक ओर  भारतीय जनता पार्टी अपनी ताकत दि इस चुनाव को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस इस चुनाव के जरिए अपना खोया हुआ जनाधार वापस पाने की कोशिश में है. इसी बीच गुजरात चुनाव और देश की आर्थिक नीतियों पर ABP न्यूज़ से बात करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुजरात की जनता को खुश बताया है.

जेटली ने कहा कि राज्य में एंटी-इनकैंबेंसी नही है बल्कि गुजरात में सत्ता पक्ष की लहर है. जेटली ने कहा कि देश विकास के रास्ते पर है और जीडीपी में सुधार हो रहा है. जीएसटी में टैक्स दर पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए जेटली ने कहा कि जिन चीजों पर आज 18 प्रतिशत टैक्स लग रहा है वो कांग्रेस के जमाने में 31 प्रतिशत हुआ करता था.

जेटली ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में विकास विरोधी राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि दुनिया के किसी भी लोकतंत्र में ऐसा नही हुआ है जहां कि विकास का मजाक उड़ाया जाए.

गुजरात में पटेलों को आरक्षण देने के सवाल पर जेटली ने कहा कि कांग्रेस का गुजरात में आरक्षण देना बेतुकी बात है. हार्दिक और कांग्रेस एक दूसरे को धोखा दे रहे हैं. उन्होने कहा कि जातीय आंदोलन से गुजरात में कोई राजनीतिक लाभ नही होगा.

मालूम हो की गुजरात में पिछले कुछ सालों से दलितों के साथ की गई हिंसा और अत्याचार के खिलाफ व्यापक विरोध प्रदर्शन हुआ था. दलित नेता जिग्नेश मेवानी इसका नेतृत्व कर रहे हैं. जेटनी कहा कि कांग्रेस ने जिन लोगों से हाथ मिलाया है वो अराजक राजनीति का प्रतीक बनते जा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: There is no Anti-incumbency in Gujarat- Arun Jaitely
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पंजाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, बीजेपी की बड़ी हार