There is no relation of terrorism with religion: Amitabh Bachchan।आतंकवाद का धर्म से कोई संबंध नहीं : अमिताभ बच्चन

आतंकवाद का धर्म से कोई संबंध नहीं: अमिताभ बच्चन

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आतंकवाद को एक बुरी सनक और एक ऐसा कृत्य बताया जिसका धर्म से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने लोगों से आतंक से एक साथ मिलकर लड़ने का अनुरोध भी किया है

By: | Updated: 27 Nov 2017 08:57 AM
There is no relation of terrorism with religion: Amitabh Bachchan

मुंबई: 26/11 हमले की नौवीं बरसी पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आतंकवाद पर हमला बोला है. अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आतंकवाद को एक बुरी सनक और एक ऐसा कृत्य बताया जिसका धर्म से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने लोगों से आतंक से एक साथ मिलकर लड़ने का अनुरोध भी किया है.


अमिताभ ने कहा कि आतंकवाद न तो कोई विचारधारा है और न ही न्याय का हथियार है.अमिताभ 2008 के मुंबई हमलों की नौवीं बरसी पर गेटवे ऑफ इंडिया पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.


उन्होंने कहा, "यह शांतिपूर्ण लोगों को डराने का कृत्य है, लोगों में मौत का भय पैदा करने का कृत्य है. यह बंदूक के बल पर अपनी बात मनवाने का कृत्य है. आतंकवाद का धर्म से कोई संबंध नहीं है. आतंकवाद किसी अन्य विचारधारा की जगह नहीं ले सकता." उन्होंने कहा कि जब एक देश के अंदर का माहौल द्वेषपूर्ण हो जाता है तब आतंकवाद पनपता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: There is no relation of terrorism with religion: Amitabh Bachchan
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बीयर के शौकीनों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगी ताजी बीयर