'आप' को केजरीवाल की हत्या की साजिश की आशंका, PMO पर उठाए सवाल

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 1:32 PM
There may be conspiracy to kill Kejriwal: Ashutosh

नई दिल्ली : ऑड ईवन योजना के ‘सफल’ होने के बाद आयोजित धन्यवाद सभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री पर काली स्याही फेंकी गई. इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी(आप) ने सख्त रवैया अपना लिया है. आप ने सीधे तौर पर पीएमओ पर सवाल उठाते हुए आशंका जताई है कि अरविंद केजरीवाल की हत्या हो सकती है.

आप के प्रवक्ता आशुतोष ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर लगातार लापरवाही कर रही है. दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की पुलिस सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है. उन्होंने कहा कि यह भ्रम है कि दिल्ली पुलिस गृहमंत्री राजनाथ सिंह को रिपोर्ट करती है.

पत्रकारों से बातचीत करने हुए आशुतोष ने गुजरात के पूर्व मंत्री हरेन पांड्या के नाम का भी जिक्र हुआ. गौरतलब है कि पांड्या की हत्या हुई थी लेकिन आशुतोष ने कहा कि यह राजनीतिक हत्या थी. इसके साथ ही रविवार को स्याही मामले में हुई ‘चूक’ पर जिम्मेदारी तय करने की बात भी कही.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: There may be conspiracy to kill Kejriwal: Ashutosh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017