वायरल तस्वीर देख ड्यूटी का फर्ज समझ गए, पूरी कहानी पढ़ पुलिसकर्मी के हो जाएंगे दीवाने

वायरल तस्वीर देख ड्यूटी का फर्ज समझ गए, पूरी कहानी पढ़ पुलिसकर्मी के हो जाएंगे दीवाने

आंध्र प्रदेश की एक तस्वीर ट्वीटर यूजर्स के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक पुलिस ऑफिसर मोटरसाइकिल सवार के सामने हाथ जोड़े हुए खड़ा है.

By: | Updated: 11 Oct 2017 10:04 AM

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें एक पुलिस ऑफिसर मोटरसाइकिल सवार के सामने हाथ जोड़े हुए खड़ा दिख रहा है. दरअसल मोटरसाइकिल सवार अपने साथ पीछे की सीट पर चार और लोगों को बिठा रखा है और पुलिसकर्मी उनसे आगे से ऐसा न करने की प्रार्थना कर रहा है. इस ट्वीट को अब तक 1900 से ज्यादा बार रिट्टीट किया जा चुका है.


ये तस्वीर आंध्र प्रदेश के अनंतपुर की है और खास बात ये है कि मोटरसाइकिल पर  बैठे 5 लोगों में से किसी ने भी हेलमेट भी नहीं लगी रखा है. कर्नाटक कैडर के आईपीएस ऑफिसर अभिषेक गोयल ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा.  "इससे ज्यादा वो और क्या कर सकता है, हम सब के पास हमेशा एक च्वॉइस होती है सुरक्षित रहने की."


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक जो पुलिसकर्मी तस्वीर में हाथ जोड़े खड़ा है उसकी पहचान अनंतपुर के मडाकसारिया के सर्किल ऑफिसर बी शलभ कुमार के रूप में हुई है.


आपको बता दें कि कुमार ने इस घटना के महज डेढ़ घंटे पहले  रोड सेफ्टी पर एक कार्यक्रम किया था जिसमें ये परिवार भी मौजूद था. हनुमंत नायडू नाम के जिस व्यक्ति के सामने शलभ कुमार खड़े हैं उसे इससे पहले भी उसे कई बार नियम से ज्यादा लोगों को मोटरसाइकिल पर साथ लेकर चलने के लिए चेतावनी दी जा चुकी है.


शलभ इस घटना के बारे में कहते हैं, "जब मैंने देखा कि 5 लोग एक ही मोटरसाइकिल पर बैठे जा रहे हैं तो मेरा दिमाग खराब हो गया, पूरी तरह निराश होकर मैं सिर्फ उनके सामने हाथ जोड़कर खड़ा ही हो सकता था और मैंने वही किया." शलभ ने जब हनुमंत नायडू के सामने हाथ जोड़े तो वो बस मुस्करा कर रहा गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नतीजों से पहले चली 'शॉटगन', कहा- ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को