पार्रिकर का कड़ा बयान, कहा- दर्द देने वालों को अंजाम भुगतना होगा

By: | Last Updated: Monday, 11 January 2016 2:26 PM
Those Who Harmed Us Will Feel The Pain: Manohar Parrikar

नई दिल्ली : रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर ने देश के खिलाफ साजिश रचने वालों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. पठानकोट में आतंकी हमले के बाद पहली दफा किसी वरिष्ठ मंत्री की ओर से इस तरह का सख्त बयान आया है. पार्रिकर ने कहा है कि जो लोग देश को दर्द दे रहे हैं उन्हें दर्द सहने के लिए भी अब तैयार रहना होगा.

पार्रिकर ने कहा कि उन्हें बहुत तकलीफ होती है जब उनके जवान शहीद होते हैं. जो भी संगठन या लोग हमें यह दर्द दे रहे हैं उन्हें भी अब बड़े दर्द के लिए तैयार रहना होगा. उन्होंने कहा कि देश को इन तत्वों के खिलाफ एक साथ खड़ा होना होगा. उन्होंने कहा कि आतंकियों को करारा जवाब दिया जाएगा.

गौरतलब है कि पठानकोट आतंकी हमले में 6 आतंकी मार गिराए गए थे जबकि इस ऑपरेशन में देश के 7 जवान शहीद हुए थे. इस हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को कई ठोस सबूत सौंपे हैं और कहा है कि जब तक पाकिस्तान कोई सख्त कार्रवाई नहीं करता है, आगे कोई बातचीत नहीं की जाएगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Those Who Harmed Us Will Feel The Pain: Manohar Parrikar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017