फरीदाबाद: गोमांस के शक में ऑटो चालक की पिटाई मामले में तीन गिरफ्तार

फरीदाबाद: गोमांस के शक में ऑटो चालक की पिटाई मामले में तीन गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों के नाम राम किशोर (21 साल) दिलीप (19 साल) और लखन (24 साल) हैं. पुलिस के मुताबिक दिलीप और लखन सगे भाई हैं.

By: | Updated: 15 Oct 2017 11:53 AM

नई दिल्ली: फरीदाबाद में ऑटो में गौमांस ले जाने के शक में ऑटोचालक के साथ मारपीट के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के नाम राम किशोर (21 साल) दिलीप (19 साल) और लखन (24 साल) हैं. पुलिस के मुताबिक दिलीप और लखन सगे भाई हैं. राम किशोर ने झगड़ा शुरू किया था. बाकी आरोपियों को भी पुलिस तलाश कर रही है.


आपको बता दें कि शनिवार को फरीदाबाद में गोमांस के शक में एक ऑटो चालक और उसके दोस्तों की कथित गोरक्षकों ने पिटाई कर दी थी. इतना ही नहीं गोरक्षकों ने ऑटो वाले को भारत माता की जय और हनुमान की जय बोलने के लिए भी कहा और न बोलने पर उसे पीट-पीट कर लहुलूहान कर दिया. घटना फरीदाबाद के बाजड़ी गांव की बताई जा रही है.


ऑटो में भैंस का मीट था- पीड़ित
पीड़ित की माने तो वो अपने साथी की मीट की दूकान के लिए अपने ऑटो में भैंस का मीट रखकर ले जा रहा था. इस दौरान उसका एक और साथी ऑटो में बैठा था, लेकिन जैसे ही वह फरीदाबाद के बाजड़ी गांव के नजदीक पहुंचे. तभी पीछे से आई एक कार में सवार कुछ युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि कुछ पुलिस वाले भी घटना के समय वहां मौजूद थे.


वीडियो में रिकॉर्ड हुई घटना
कथित गोरक्षकों की ये गुंडागर्दी एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गई है. पिटाई के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पीड़ित ऑटो चालक आज़ाद विकलांग है और ऑटो चलाकर अपना घर चलाता है.


प्राथमिक जांच में ऑटो में गोमांस नहीं: पुलिस
पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं. एक एफआईआर ऑटो में गोमांस होने की दर्ज कराई गई है. वहीं, दूसरी मारपीट करने वालों के खिलाफ दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि मीट की प्राथमिक जांच में पाया गया है कि ऑटो में गोमांस नहीं था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story योगी इफेक्ट: पहली बार IAS एनुअल फंक्शन में थाली से गायब रहा Non-veg