CBSE के गणित पेपर लीक मामले में एक महिला समेत तीन गिरफ्तार | Three arrested including woman in CBSE paper leak case

CBSE के गणित पेपर लीक मामले में एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गणित के पेपर लीक के संबंध में दो व्यक्तियों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला पंजाब के फिरोजपुर की रहने वाली है. राकेश कुमार ने महिला को लीक पेपर की कॉपी कथित तौर पर भेजी थी.

By: | Updated: 12 Apr 2018 05:04 PM
Three arrested including woman in CBSE paper leak case

नई दिल्ली: सीबीएसई की 10वीं के गणित के पेपर लीक करने में कथित संलिप्तता के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनपर हिमाचल प्रदेश से पहले गिरफ्तार किए गए एक शिक्षक से सांठगांठ का आरोप है. दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी. पिछले हफ्ते क्राइम ब्रांच ने राकेश कुमार , अमित शर्मा और अशोक कुमार को गिरफ्तार किया था. वे सभी डीएवी सेन्टेनरी पब्लिक स्कूल के कर्मचारी हैं. तीनों व्यक्तियों को इकोनॉमिक्स के पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस ने बताया कि गणित के पेपर लीक के संबंध में दो व्यक्तियों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला पंजाब के फिरोजपुर की रहने वाली है. राकेश कुमार ने महिला को लीक पेपर की कॉपी कथित तौर पर भेजी थी. इन तीन गिरफ्तारियों के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.पुलिस ने बताया कि पीजीटी इकोनॉमिक्स के तौर पर आठ सालों से डीएवी स्कूल में पढ़ा रहे राकेश की संलिप्तता 28 मार्च को गणित की परीक्षा से पहले पेपर को लीक करने में पाई गई है.


पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने पेपरों को लीक करने में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है. कक्षा 12 वीं का इकोनॉमिक्स का पर्चा परीक्षा से तीन दिन पहले ऊना शहर में 23 मार्च को लीक हो गया था और इसे व्हाइट्सएप पर कम से कम 40 ग्रुपों ने शेयर किया. ऊना में राकेश जवाहर नवोदय पब्लिक स्कूल में केंद्र अधीक्षक था जहां सीबीएसई के इम्तिहान हो रहे थे. अमित डीएवी स्कूल में क्लर्क था , जबकि अशोक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Three arrested including woman in CBSE paper leak case
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानें- देश में करेंसी संकट के पीछे कांग्रेस की साजिश का सच