UP: लखीमपुर खीरी में बदमाशों ने किया 3 बहनों का अपहरण, 50 लाख की फिरौती मांगी

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 12:34 PM
three- sisters kidnapped in lakhimpur-khiri

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखीमपुर खीरी(उत्तर प्रदेश): लखीमपुर खीरी के सिंगाही थानान्तर्गत खरीगढ़ गांव में शनिवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने एक कोल्हू व्यापारी के घर पर धावा बोलकर उनकी तीन बेटियों का अपहरण कर लिया. इस वारदात के एक घंटे बाद ही बदमाशों ने व्यापारी को फोन किया और तीनों बेटियों की रिहाई की एवज में 50 लाख रुपये की फिरौती देने की मांग की है.

सूचना मिलते ही हरकत में आए पुलिस प्रशासन ने रात में ही घटना स्थल का जायजा लिया. रात भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद भी अब तक लड़कियों और बदमाशों का सुराग नहीं मिला है.

मिली जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी के गांव खैरीगढ़ में कोल्हू व्यापारी रामबली गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं. शनिवार की रात में कोल्हू बंद कराकर वह घर पहुंचे ही थे कि छह नकाबपोश बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया.

इस दौरान उनकी पत्नी मुन्नी देवी तीनों बेटियों और नौकरानी तारा के साथ घर के बाहर बने स्थान पर आग ताप रही थीं. बदमाशों ने उनकी बेटी उपमा, रोहिणी और संतोषी के साथ पत्नी मुन्नी देवी और नौकरानी तारा को हथियारों के जोर पर घसीटते हुए गांव के बाहर करीब दो सौ मीटर दूर ले गए, जहां पहले से तीन मोटर साइकिल खड़ी थीं. बदमाशों ने तीनों बहनों को मोटर साइकिलों पर बैठा लिया. मुन्नी देवी और तारा को हाथ पकड़कर खींचते हुए करीब एक किलोमीटर दूर तक ले गए और उसके बाद उन दोनों को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

थोड़ी देर बाद व्यापारी की पत्नी और नौकरानी घर पहुंची. पूरी फिल्मी अंदाज में घटी इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. एक घंटे बाद ही उपमा के मोबाइल फोन से बदमाशों ने रामबली को फोन कर 50 लाख की फिरौती मांगी.

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपराधियों को पकड़ने और लड़कियों को बरामद करने के प्रयासों में जुटी हुई है लेकिन अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लग पायी है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: three- sisters kidnapped in lakhimpur-khiri
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime kidnapping lakhimpur-khiri sisters
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017