TMC सांसद ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा- पठानकोट हमले के आतंकवादियों से मोदी का है कनेक्शन

By: | Last Updated: Thursday, 7 January 2016 8:28 AM
TMC warns Idris Ali after MP claims PM Modi has links with Pathankot terrorists

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरिस अली ने प्रधानमंत्री मोदी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इदरिस ने कहा है कि पठानकोट हमले के आतंकवादियों से मोदी का कनेक्शन है.

अली ने मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मोदी का संबंध आतंकियों से है. आखिर उनके पाकिस्तान दौरे के ठीक बाद यह हमला क्यों हुआ?” अली ने हालांकि कहा कि यह उनकी निजी राय है.

इस आपत्तिजनक बयान के बाद बीजेपी और लेफ्ट ने ममता बनर्जी से इदरीस अली पर कार्रवाई करने की मांग की है वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भी बयान से किनारा करते हुए इदरीस को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

तृणमूल ने उनके खिलाफ कार्रवाई का वादा किया है. तृणमूल के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है, “यह टिप्पणी बहुत गलत है और पार्टी इस तरह के विचारों का समर्थन नहीं करती. उनसे इस पर लिखित में जवाब मांगा गया है. पार्टी इस पर उचित कार्रवाई करेगी.”

आपको यहां याद दिला दें कि इदरिस अली वही नेता हैं जिन्होंने कुछ समय पहले माकपा नेता और पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री गौतम देब का हाथ-पैर काटने की धमकी भी दी थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: TMC warns Idris Ali after MP claims PM Modi has links with Pathankot terrorists
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017