वीएचपी के नेता प्रवीण तोगड़िया का विवादित बयान- कहा देश में रहने वाले तमाम मुस्लिम और ईसाई हिंदुओं के हैं वंशज

By: | Last Updated: Wednesday, 17 December 2014 5:22 AM
togadiya_on_hindu_muslim

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. वीएचपी नेता तोगड़िया ने गुजरात के भावनगर में बयान दिया है कि भारत में रहने वाले तमाम मुस्लिम और ईसाई हिंदुओं के वंशज हैं.

 

वीएचपी के वरिष्ठ नेता तोगड़िया ने कहा कि देश में हिंदू समुदाय से जुड़े लोगों की संख्या 100 करेड़ है जो बढ़कर कम से कम 700 करोड़ पहुंचनी चाहिए. इसके साथ ही तोगड़िया ने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए एनडीए सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए.

 

तोगड़िया ने कहा, ”भारत में रहने वाले सभी मुसलमान हिंदू पुरखों के वंशज हैं, और भारत में रहने वाले सभी क्रिश्चन हिंदू पुरखों के वंशज हैं. मुगलों की तलवार की नोंक के सामने मजबूर होकर उन्हेंने अपना प्राण प्यारा हिंदू धर्म कभी छोड़ा था, तो यदि वो वापस आना चाहते हैं तो इस देश का कोटि-कोटि हिंदू उनको गले लगाएगा क्योंकि इतिहास में वह कभी हमारे भाई थे.”

 

संबंधित खबरें-

राम मंदिर निर्माण में पूरी ताकत झोंक देगा विहिप : तोगड़िया

मुस्लिमों की धमकी पर जो कहा, उसपर कायम हूं: प्रवीण तोगड़िया 

तोगड़िया बोलते हैं , मोदी चुप्प रहते हैं . क्यों? 

तोगड़िया की मुसलमानों को खुली धमकी, ‘आप गुजरात भूल गए होंगे, पर आपको मुजफ्फरनगर याद होगा’ 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: togadiya_on_hindu_muslim
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ?????? ???????? pravin togadiya VHP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017