tomato stone hurled on Arvind Kejriwal

tomato stone hurled on Arvind Kejriwal

By: | Updated: 13 Jan 2015 04:47 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा में आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल की सभा में पत्थर, अंडे और टमाटर फेंके गए. केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं.

 

टमाटर किसने फेंके इसके बारे में अभी साफ साफ कुछ नहीं पता चला है. इस घटना से नाराज केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी और कांग्रेस ये सोचती है कि वो इन हरकतों से पीछे हट जाएंगे तो ऐसा नहीं होगा.

 

इस घटना के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने इसे आम आदमी पार्टी की ही लिखी पटकथा बताया.

 

बीजेपी का दावा है कि आम आदमी पार्टी ऐसा करके चर्चा में बने रहने का तरीका ढ़ूंढ़ती है.

 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आम आदमी पार्टी के नेता पर टमाटर, अंडे या पत्थरों से हमले हुए हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल पर इस तरह के कई हमले हुए थे. दिल्ली, हरियाणा, गुजरात और बनारस में केजरीवाल पर ऐसे ही हमले हुए थे.

 

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने दिल्ली में चुनाव की तारीख का एलान कर दिया है, जिसके बाद चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है. दिल्ली में 7 फरवरी को वोंटिंग है तो 10 फरवरी नतीजे आएंगे.

 

विभिन्न टीवी चैनलों के सर्वे बता रहे हैं कि मुख्य मुकाबाला बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच रहने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि, कांग्रेस ने अजय माकन की अगुवाई में चुनाव लड़ने का फैसला किया है. एक्सपर्ट की राय में  माकन के मैदान में आने से चुनावी मुकाबला और ज्यादा सख्त और तीखा हो चला है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार में बेकाबू बोलेरो ने स्कूली बच्चों को रौंदा, 9 की मौत, 20 से अधिक जख्मी