रेलवे की बड़ी लापरवाही: गलत ट्रैक पर करीब 175 किलोमीटर चली ट्रेन, जाना था महाराष्ट्र पहुंच गई मध्य प्रदेश

रेलवे की बड़ी लापरवाही: गलत ट्रैक पर करीब 175 किलोमीटर चली ट्रेन, जाना था महाराष्ट्र पहुंच गई मध्य प्रदेश

रेलवे की बड़ी लापरवाही, दिल्ली से महाराष्ट्र के कोल्हापुर जाने वाली ट्रेन करीब 175 किलोमीटर गलत ट्रैक पर चलते हुए मध्य प्रदेश के बानमोर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई. इस ट्रेन में सवार सैकड़ों किसान महाराष्ट्र के कोल्हापुर जा रहे थे. ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचने पर किसानों ने घंटों हंगामा किया.

By: | Updated: 23 Nov 2017 02:19 PM
train reach madhya-pradesh instead of maharashtra
नई दिल्ली: रेलवे की बड़ी लापरवाही, दिल्ली से महाराष्ट्र के कोल्हापुर जाने वाली ट्रेन करीब 175 किलोमीटर गलत ट्रैक पर चलते हुए मध्य प्रदेश के बानमोर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई. इस ट्रेन में सवार सैकड़ों किसान महाराष्ट्र के कोल्हापुर जा रहे थे. ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचने पर किसानों ने घंटों हंगामा किया. 'यात्रा स्पेशल के ओ पी' ट्रेन को दिल्ली से मथुरा, भरतपुर, कोटा, नागदा, रतलाम होते हुए महाराष्ट्र जाना था, लेकिन यह ट्रेन मथुरा से सीधे आगरा पहुंच गई. इस पूरे मामले की जानकारी स्टेशन के अधिकारियों को दी गई जिसके बाद इस ट्रेन को झांसी के लिए रवाना किया गया. वहीं पूरे मामले पर रेलवे के प्रवक्ता अनिल कुमार सक्सेना ने कहा, ट्रेन गलत ट्रैक पर नहीं चली थी बल्कि जानबूझकर इसका रुट बदला गया था. ट्रेन के गलत ट्रैक पर चलने की खबर अफवाह है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: train reach madhya-pradesh instead of maharashtra
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव : चुनाव आयोग का आदेश, इन छह मतदान केंद्रों पर 14 दिसंबर को दोबारा होगी वोटिंग