दिल्ली: पति, पत्नी और बेटे का कत्ल, अलमारी में मिली एक लाश

By: | Last Updated: Sunday, 10 January 2016 4:20 PM
3 Of Family Murdered In West Delhi, 1 Body Found In Cupboard

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के राजेंद्र नगर में ट्रिपल मर्डर की दिलदहलाने वाली घटना पेश आई है. एक ही घर में परिवार के तीन सदस्यों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. एक लाश अलमारी में मिली है.

रविवार की सुबह इस सनसनीखेज़ वारदात का खुलासा तब हुआ जब सुबह नौ बजे नौकरानी इस तीन मंजिला मकान में पहुंची और उसने घर का मुख्य दरवाजा खुला पाया. जैसे ही नौकरानी घर के अंदर घुसी तो वो ज्योति और उसके बेटे पवन की लाश देख घबरा गई. उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी.

नौकरानी की इत्तेला पर आई पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो पाया कि ज्योति के पति संजीव की भी हत्या कर दी गई है. संजीव का शव अलमारी के अंदर पाया गया.

मौके पर पहुंचे ज्वाइंट पुलिस कमिशनर एसके गौतम का कहना है कि ऐसा लगता है कि मां और बेटे की हत्या गल दबाकर की गई है. पुलिस के मुताबिक पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा था और हत्यारों की घर में एंट्री दोस्ताना रही.

शुरुआती जांच से पता चलता है कि हत्यारे परिवार के जानकार हैं. अभी तक ये पता नहीं चला है कि हत्यारों की संख्या कितनी थी.

पुलिस जांच पूरी होने तक किसी इस वारदात के बारे में ज्यादा कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है. वैसे खबर है कि प्रॉपर्टी का काम करनेवाले संजय का एक प्रॉपर्टी को लेकर दूसरे प्रॉपर्टी डीलरों से विवाद चल रहा था . ऐसे में पुलिस हर नजरिए से इस मामले की जांच कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 3 Of Family Murdered In West Delhi, 1 Body Found In Cupboard
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: New Delhi rajendra nagar Triple Murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017