Two accused arrest for objectionable photo of Yogi Adityanath । आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर दो युवक गिरफ्तार

आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर दो युवक गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में मुजफ्फरनगर में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 10:20 AM
Two accused arrest for objectionable photo of Yogi Adityanath
मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में मुजफ्फरनगर में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. जानसठ थाने के उपनिरीक्षक विक्रम भाटी ने बताया कि शाह नजर और दानिश पर समूहों के बीच अराजकता बढ़ाने वाली टिप्पणी और इलेक्ट्रानिक प्रारूप में अभद्र सामग्री प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है.

सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील कवाल गांव के रहने वाले दोनों युवकों ने व्हाट्सएप्प पर आदित्यनाथ की तस्वीर प्रसारित की और एक धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखीं. उन्हें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेंद्र सिंह के सामने पेश किया गया. उन्होंने चार दिसंबर तक दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वर्ष 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान कवाल गांव में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Two accused arrest for objectionable photo of Yogi Adityanath
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मणिशंकर के घर बैठक में बड़ा खुलासा, पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा- ‘सिर्फ भारत-पाक रिश्तों पर हुई थी बातचीत'