पुलवामा में शहीद जवानों को दी जाएगी श्रद्धांजलि, परिवार ने कहा- शहादत मंजूर नहीं

पुलवामा में शहीद जवानों को दी जाएगी श्रद्धांजलि, परिवार ने कहा- शहादत मंजूर नहीं

पुलवामा के सम्बुरा इलाके में गुरुवार को मुठभेड़ में सिपाही सूरज सिंह टोपल (25) और सिग्नल-मैन कुश्वाहा प्रदीप सिंह (22) घायल हो गए थे. दोनों को तत्काल 92बेस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

By: | Updated: 04 Nov 2017 08:41 AM
Two army soldiers killed in encounter in Pulwama, militant also gunned down

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के जवान सूरज सिंह टोपल और प्रदीप सिंह का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा.


शहीद सूरज सिंह उत्तराखंड के चमोली जिले के फलोटा गांव के रहने वाले थे. उनका पार्थिव शरीर आज सुबह 6 से 7 बजे के करीब उनके घर पहुंचेगा जिसके बाद सुबह 9 बजे के करीब अंतिम संस्कार किया जाएगा.


जबकि शहीद प्रदीप सिंह का अंतिम संस्कार आज सुबह 10 बजे किया जाएगा. प्रदीप सिंह गुजरात के अहमदाबाद जिले के सावत्रीनगर गांव के रहने वाले थे. प्रदीप दिवाली की छुट्टियों में घर आए थे और कुछ दिन पहले ही वापस लौटे थे.  पड़ोसी बताते हैं कि प्रदीप का बचपन से सेना में जाने का सपना था, प्रदीप के भाई भी सेना में हैं.


गौरतलब है कि पुलवामा के सम्बुरा इलाके में गुरुवार को मुठभेड़ में सिपाही सूरज सिंह टोपल (25) और सिग्नल-मैन कुश्वाहा प्रदीप सिंह (22) घायल हो गए थे. दोनों को तत्काल 92बेस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Two army soldiers killed in encounter in Pulwama, militant also gunned down
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पीएम के अभिवादन पर कांग्रेस को आपत्ति, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिए जांच के आदेश