एयरलाइन्स की महिला कर्मचारी से बदसलूकी करने का वीडियो हुआ वायरल । Two men misbehaved with woman staff of airline, Video goes viral

एयरलाइन्स की महिला कर्मचारी से बदसलूकी करने का वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइन की महिला कर्मी से नशे में धुत दो व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से बदसलूकी करने का एक वीडियो वायरल हुआ है.

By: | Updated: 20 Nov 2017 01:30 PM
Two men misbehaved with woman staff of airline, Video goes viral

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद: हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइन की महिला कर्मी से नशे में धुत दो व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से बदसलूकी करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद दो व्यक्तियों के खिलाफ उपद्रव करने का मामला दर्ज किया गया है.


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में महिला को दोनों का सामना करते हुए देखा जा सकता है. वह उन्हें हवाई अड्डे पर पुलिस चौकी की ओर ले जाती दिख रही है.


पुलिस ने कहा कि वीडियो में दोनों व्यक्ति उसके निर्देश पर महिला से माफी मांगते और पैर छूते दिख रहे हैं. घटना शनिवार आधी रात की है.


राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा थाने के उपनिरीक्षक रमेश नाइक ने कहा कि महिला ने व्यक्तियों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है जिन्होंने पुलिस को बाद में बताया कि वे छात्र थे. उन्होंने कहा कि दोनों नशे की हालत में पाए गए और उनके खिलाफ उपद्रव करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Two men misbehaved with woman staff of airline, Video goes viral
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद सेंसेक्स संभला