मुंबई पुलिस ने कार चोरी में पकड़ा, निकले हत्यारे

By: | Last Updated: Wednesday, 16 March 2016 12:27 PM
two youths arrested in theft were wanted in a murder case in UP

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई/लखनऊ : कार चोरी के जुर्म ने मुंबई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया. इसके बाद जांच शुरू की. जांच के दौरान जो जानकारी मिली उससे पुलिस अधिकारियों को होश उड़ गए. पता चला कि जिन दो युवकों को मामूली कार चोर समझ पकड़ा गया है वे दरअसल यूपी के इलाहाबाद में हत्या के मामले में फरार हैं.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे के अनुसार अली अहमद उर्फ मिस्टर मंसूरी और जीशान अली अयूब खान को गिरफ्तार किया था. उन पर एक महिंद्र जाइलो चोरी करने का आरोप था. पता चला कि 11 फरवरी को उन्होंने यह कार मुंबई के मलाड इलाके से चुराई थी. इसके बाद वे कार लेकर पहुंचे इलाहाबाद.

इलाहाबाद में उन्होंने कार बेचने की कोशिश की लेकिन वहां कार नहीं बिकी. इसके बाद दोनों कार को लेकर फिर मुंबई आ रहे थे. लेकिन, रास्ते में इन्होंने कथित तौर पर परमानंद शुक्ला नाम के शराब कारोबारी की हत्या कर दी. उसके पास से एक लाख रुपए लेकर वे फरार हो गए.

इस काम में दो अन्य लोगों निलेश पांडेय और दिपेश पटेल ने उनकी मदद की. यह दोनों भी उनके पड़ोसी बताए जा रहे हैं. हत्या के बाद जब वे फिर मुंबई पहुंचे तो तीन मार्च को सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

जब उनके गांव के थाने से वेरिफिकेशन कराया गया तो पुलिस भौचक्की रह गई. उन्हें पता चला कि हत्या के मामले में इनकी तलाश की जा रही है. इन दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी लाया जाएगा और संबंधित मामले में पूछताछ होगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: two youths arrested in theft were wanted in a murder case in UP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017