कालिख पोतने वालों का उद्धव ने किया सम्मान

By: | Last Updated: Tuesday, 13 October 2015 11:03 AM
Uddhav Thackeray pay respect Sudheendra Kulkarni attackers

नई दिल्ली: जिन लोगों ने कुलकर्णी पर कालिख पोती थी उन्हें उद्धव ने मात्रोश्री में बुलाकर शाबाशी दी. ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन मुंबई के अध्यक्ष सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालीख लगाने वाले शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आज शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मातोश्री में मुलाकात की और बताया जाता है कि उद्धव ने उन्हें बधाई दी.

 

आपको बता दें कि कल सुधींद्र कुलकर्णी के मुंह पर कालिख पोतने के बाद आज शिवसेना की ओर से संपादकीय के जरिए उनपर हमला बोला गया है. शिवसेना ने सुधींद्र कुलकर्णी की तुलना कसाब से की है.

 

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा है कि सुधींद्र कुलकर्णी जिस प्रकार से अपना काला थोबड़ा लेकर आनंदातिरेक और अभिमान से घूम रहे हैं वह उनकी बेशर्मी की हद है. संपादकीय में लिखा गया है कि पाकिस्तान की चमचागीरी करने वाले का थोबड़ा राष्ट्रभक्त जनता ने काला कर दिया है. सम्पादकीय में सुधींद्र कुलकर्णी को पाकिस्तान का एजेंट बताया गया है. साथ ही कहा गया है की 100 कसाब मिलकर जो कार्य नहीं कर सकते वह नापाक कार्य कुलकर्णी जैसे फिसड्डी बम हिन्दुस्तान में कर रहे हैं.

 

शिवसेना के खिलाफ उतरा पाक, कहा-रोक लगाओ हरकतों पर  

सुधींद्र कुलकर्णी ने कल पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री कसूरी की पुस्तक के विमोचन का कार्यक्रम रखा था, शिवसेना इसका विरोध कर रही है.

 

पढें : 100 कसाब के बराबर कुलकर्णी, काला थोबड़ा लेकर ही घूमेंगे: सामना

शिवसेना के खिलाफ उतरा पाक, कहा-रोक लगाओ हरकतों पर

 

एक संवाददाता सम्मेलन में सवाल पूछे जाने पर पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि वे लगातार हो रहे इन मामलों पर काफी गंभीर हैं. प्रवक्ता ने कहा कि हम इस पर ध्यान दे रहे हैं कि मशहूर पाकिस्तानी व्यक्तियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रमों को भारत में बाधित किया जा रहा है.

 

पढें : कसूरी मामले के बाद एनडीए में खटास, शिवसेना मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा

 

पाक ने शिवसेना को कट्टरपंथी संगठन बताते हुए कहा कि उनके गायक गुलाम अली का कार्यक्रम खास संगठन के विरोध के कारण रद्द करना पड़ा. इसके साथ ही कसूरी के किताब के विमोचन से पहले हुए बवाल का भी जिक्र किया. पाक ने कहा कि ऐसी हरकतों पर रोक लगाना बहुत जरूरी है.

 

पढें : कसूरी का स्वागत करने वाले देशद्रोही हैं: शिवसेना

 

इससे पहले दादरी कांड पर भी पाकिस्तान ने बयान दिया था. पाक ने कहा था कि भारत बीफ उत्पाद में दुनिया में नंबर दो पर है ऐसे में बिना बीफ काटे तो यह नहीं हो सकता है.

 

पढें : स्याही को शिवसेना ने कहा ‘खून’, कुलकर्णी को बताया पाक का चमचा

 

गौरतलब है कि शिवसेना ने पहले मुंबई में गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द करा दिया. और फिर पाक के पूर्व विदेश मंत्री कसूरी की किताब के विमोचन में भी अड़ंगा डाला था. इसके साथ ही शिवसेना ने हिंदी फीचर फिल्मों और टीवी पर पाकिस्तानी कलाकारों के कार्यक्रम का भी विरोध किया था

 

 पढें :  ‘गुलाम अली के गुलामों’ पर भड़की शिवसेना, कहा-अनर्थ हो जाएगा 

 

 

 

 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uddhav Thackeray pay respect Sudheendra Kulkarni attackers
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017