'दाऊद के समधी मियांदाद को बाल ठाकरे ने भोजन क्यों कराया था?'

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 2:30 PM
Uddhav threatens to snap ties

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार चला रही बीजेपी और शिवसेना में टकराव बढ़ता जा रहा है, पहली बार बीजेपी की ओर से शिवसेना प्रमुख रहे बाल ठाकरे पर भी हमला बोला गया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बीजेपी को पाकिस्तान का दोस्त बताने वाली शिवसेना ये बताए की 2004 में दाऊद के समधी मियांदाद को घर बुलाकर भोजन किसने कराया था? दो हजार चार में दाऊद के समधी मियांदाद को बाल ठाकरे ने भोजन क्यों कराया था?

 

बीजेपी और शिवसेना के बीच ये तल्खी इसलिए बढ़ गई है क्योंकि महाराष्ट्र में कल्याण-डोंबीवली नगरपालिका के चुनाव हो रहे हैं, और ये चुनाव बीजेपी और शिवसेना अलग अलग लड़ रही है.

 

शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि कंधे से कंधा मिला कर लड़ने वाला मर्द हमारी शिवसेना में है और तुम हमारे ऊपर हमला करते हो? पच्चीस साल हमारी दोस्ती देखी है, अभी तक शेर का पंजा नहीं देखा.

 

कल ही शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई के पास कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका के चुनाव प्रचार में शेर का पंजा दिखाया था आज मुख्यमंत्री फडणवीस ने जवाब दिया है कि बीजेपी किसी से डरने वालों में से नहीं है, हम शेर के मुंह में हाथ डालने वालों में से हैं. 

 

महाराष्ट्र में मुंबई के पास कल्याण-डोंबिवली में बीजेपी-शिवसेना अलग अलग चुनाव लड़ रहे हैं. अब उद्धव ने समर्थन वापसी की धमकी तक दे डाली है.

 

यदि शिवसेना कार्यकर्ताओं को तड़ीपार किया गया तो इस सरकार को तड़ीपार कर दिया जायेगा. यदि यह सरकार मस्ती में रही तो समर्थन वापस लेकर इस सरकार को रास्ते पर ले आयेंगे.

 

खबर है कि चुनाव से पहले शिवसेना के कई कार्यकर्ताओं को तड़ीपार होने के लिए नोटिस दिया गया है. जिसके बाद उद्धव ने धमकी दी है कि अगर कार्यकर्ताओं को तड़ीपार कर किया गया तो सरकार भी नहीं बचेगी. 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uddhav threatens to snap ties
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017