हार्दिक को उमा की सलाह- मोदी के खिलाफ बोलने से टीआरपी मिलती है वोट नहीं । uma bharti suggestion to hardik patel

हार्दिक की तारीफ के बीच उमा की सलाह- मोदी के खिलाफ बोलने से टीआरपी मिलती है वोट नहीं

बीजेपी की कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए गुजरात के पटेल नेता हार्दिक पटेल की जम कर तारीफ की.

By: | Updated: 31 Oct 2017 06:21 PM
uma bharti suggestion to hardik patel
नई दिल्ली: बीजेपी की कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए गुजरात के पटेल नेता हार्दिक पटेल की जम कर तारीफ की. उमा ने उन्हें लड़ाका लड़का कहा और बिना किसी पार्टी से जुड़े काम करते रहने की सलाह भी दी.

उमा ने कहा," मैं उसे देखती सुनती रहती हूं, मगर उसे किसी पार्टी से जुड़े बिना अपनी लड़ाई जारी रखनी चाहिए."

उमा ने हार्दिक को ये भी सलाह दी कि वो मोदी की आलोचना ना करें क्योंकि मोदी के खिलाफ बोलने पर टीआरपी मिलती है लेकिन वोट नहीं मिलते. उमा की इस पहल को हार्दिक पर बीजेपी की ओर से डोरे डालने की कोशिश भी माना जा रहा है. उमा ने दावा किया कि बीजेपी को गुजरात में 130 सीटें मिलेंगीं जबकि बाकी 30 में सिमट जायेंगे.

हम अमेरिका से बेहतर

उमा भारती ने कहा," हम मानकर चलते हैं कि अमेरिका से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. हमको इस सोच से निकलना पडेगा. मैं पूरी तरह शिवराज के साथ हूं. ये बात शिवराज को खुश करने नहीं कह रही. हम कई मायने में अमेरिका से बेहतर हैं. भोपाल की कई सडकें अमेरिका से बेहतर हैं. हमारे एमपी में कई चीजें अमेरिका से बेहतर हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: uma bharti suggestion to hardik patel
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी की भविष्यवाणी, 'पीएम बनेंगे राहुल गांधी'