केंद्रीय मंत्री अनंत गीते की कार का एक्सीडेंट, बाल बाल बचे । Union Minister Anant Geete's Car Accident

केंद्रीय मंत्री अनंत गीते की कार का एक्सीडेंट, बाल बाल बचे

दुर्घटना में मंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मामूली रुप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By: | Updated: 22 Dec 2017 09:34 PM
Union Minister Anant Geete’s Car Accident

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में केन्द्रीय मंत्री अनंत गीते की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. दुर्घटना में हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मामूली रुप से घायल हो गए.


पुलिस ने बताया कि दोपहर साढ़े बारह बजे पाली गांव के पास यह दुर्घटना उस समय हुई. जब भारी उद्योग एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यम मंत्री खोपोली से पाली जा रहे थे.


रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने बताया, कि एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल मंत्री के काफिले के सामने आ गयी, जिससे काफिले के पायलट वाहन को अचानक से ब्रेक लगाना पड़ा. पायलट वाहन के बिल्कुल पीछे चल रही गीते की कार पायलट वाहन से टकरा गयी. इसके बाद एक कार से गीते की कार को पीछे से टक्कर लगी.


दुर्घटना में मंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मामूली रुप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद केन्द्रीय मंत्री पास के सरकारी अतिथि गृह में ठहर गए. इसके बाद वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के लिये रवाना हो गए. पुलिस महानिदेशक के कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक सतीश माथुर ने इस दुर्घटना का संज्ञान लिया है और इसकी जांच के आदेश दिए हैं.


उल्लेखनीय है कि अनंत गीते शिव सेना के वरिष्ठ नेता हैं और नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार में शिव सेना के एक मात्र मंत्री हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Union Minister Anant Geete’s Car Accident
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: पीएम नेतन्याहू ने कारोबार जगत की हस्तियों से की मुलाकात, भारत-इजरायल के रिश्तों को सराहा