केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत को बरेली में अगवा करने की कोशिश!

तीन तलाक पीड़ित महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन को जान से मारने की धमकी मिली. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By: | Last Updated: Saturday, 16 September 2017 9:16 PM
Union minister Mukhtar Abbas Naqvi’s sister alleges men in car tried to kidnap her in Bareilly

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन को सरेआम जान से मारने की धमकी मिली है. कार सवार बदमाशों ने फरहत नक़वी का काफी दूर तक पीछा किया, गाली गलौज की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. फरहत नकवी ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फरहत का कहना है कि पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी मिल चुकी है और शायद लोग नहीं चाहते कि वह तीन तलाक पीड़ितों के उत्थान के लिए काम करें. पुलिस ने घटना स्थल के पास के चौकी की सीसीटीवी खंगाली लेकिन उस वक्त लाइट नहीं आ रही थी. इसलिए वहां कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी.

दरअसल आज दोपहर के वक्त फरहत नक़वी पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र गई थीं. जब फरहत वहां से निकलीं और फिर ऑटो से जाने लगीं तभी कार सवार बदमाश उनका पीछा करने लगे. फरहत महिला थाने के पास जैसे ही रुकीं कार सवार उनको गालियां देने लगे और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. फरहत मेरा हक़ फाउंडेशन के नाम से एनजीओ चलाती हैं और तलाक पीड़ित महिलाओं के हक़ की लड़ाई लड़ती हैं. फरहत ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Union minister Mukhtar Abbas Naqvi’s sister alleges men in car tried to kidnap her in Bareilly
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Union minister Mukhtar Abbas Naqvi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017