स्मृति ईरानी मामला: कोर्ट में हुई पेशी पर बचाव पक्ष ने कहा, ट्रायल रूम में नहीं था खुफिया कैमरा

By: | Last Updated: Friday, 3 April 2015 10:58 AM

नई दिल्ली: केंद्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को गोवा के शोरुम के चेंजिंग रुम में खुफिया कैमरा पकड़ा. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई. मामला सामने आने के बाद गोवा पुलिस ने जांच शुरु कर दी. जिसके बाद आरोपियों की शनिवार को कोर्ट में पेशी की गई. जहां बचाव पक्ष ने कहा  कि ट्रायल रूम में खुफिया कैमरा नहीं बल्कि ट्रायल रूम के बाहर सीसीटीवी कैमरा था.

 

आपको बता दें कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को गोवा के एक बड़े ब्रांड के शोरुम में गई हुई थी. वहां उन्होंने शोरुम के चेंजिंग रुम में खुफिया कैमरा पकड़ा. इसके बाद स्मृति ईरानी ने इसकी शिकायत बीजेपी के स्थानीय नेता माइकल लोबो से की.

 

बीजेपी नेता माइकल लोबो ने इसकी शिकायत गोवा पुलिस से की. आपको बता दें कि मामला सामने आने के बाद गोवा पुलिस ने जांच शुरु कर दी.

 

जिसके बाद इस मामले में शनिवार को आरोपियों की कोर्ट में पेशी की गई. जहां बचाव पक्ष ने कहा कि ट्रायल रूम में कोई खुफिया कैमरा नहीं लगा था बल्कि ट्रायल रूम के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था.

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी गोवा में कुछ खरीददारी करने के लिए फैब इंडिया के शोरुम में गई थी. वहां शोरुम के चेंजिंग रुम में उनकी नजर खुफिया कैमरे पर नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत बीजेपी नेता और स्थानीय विधायक माइकल लोबो से की.

 

आपको बता दें कि गोवा पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है  और जांच शुरु कर दिया है. वैसे यह पहली घटना नहीं है जब किसी शोरुम के चेंजिंग रुम में इस तरह का मामला सामने आए. इसके पहले भी ऐसे कई गंभीर मामले सामने आ चुके हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Union Minister Smriti Irani Finds Hidden Camera in Changing Room in Goa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017