ट्विटर पर पत्रकार से भिड़ी स्मृति ईरानी, एजेंडा चलाने का आरोप लगाया

By: | Last Updated: Tuesday, 24 November 2015 2:37 AM
Union Minister Smriti Irani Spars with Journalist, Twitter Joins in

नई दिल्ली: केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी और इकनोमिक टाइम्स की पत्रकार के बीच बीते दिन सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जमकर वाद-विवाद हुआ. ये पूरा मामला कल(मंगलवार) के इकॉनोमिक टाइम्स अखबार में छपी रिपोर्टर कि बाइलाइन स्टोरी को लेकर हुआ.

 

पत्रकार की इकनोमिक टाइम्स अखबार में  छपी स्टोरी के मुताबिक स्मृति ईरानी ने इस बार 5000 छात्रो के दखिले के लिए पैरवी की, जो की इस मंत्रालय के पिछले मंत्रियों के मुकाबले 4 गुना ज्यादा है.

 

इस स्टोरी के बाद मानव संसाधन विकास मंत्री ने पत्रकार के ऊपर एजेंडा चलाने का आरोप लगाया जिसके जवाब में पत्रकार ने सोशल मीडिया ट्विटर पर मंत्री को टैग कर लिखा की मंत्रालय से शुक्रवार से इस स्टोरी पर प्रतिक्रिया मांगी लेकिन नहीं मिली, लेकिन मंत्री के तौर परवह उनका सम्मान करती है.

 

जिसके बाद मोदी सरकार की मंत्री ने इस ट्वीट का जवाब देने में बिल्कुल देर नहीं की. स्मृति ने ट्विटर पर लिखा, ”2 लाइन हमारी और बाकि लाइन एजेंडा version का.  वैसे भी आप respect करो या नहीं कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता.”

 

यह भी पढ़ें-

असहिष्णुता पर बोले आमिर खान, ‘पत्नी ने देश छोड़ने की बात कही थी’ 

आमिर पर टूट पड़े अनुपम खेर, पूछा- किस देश जाना चाहती हैं उनकी पत्नी

अरब की सुंदर लड़की को दुल्हन बनाने का सपना दिखाकर भारत के लड़कों की जान ले रहा है IS? 

सैमसंग ने लॉन्च किया 3GB रैम से लैस डुअल डिस्प्ले वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन W2016 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Union Minister Smriti Irani Spars with Journalist, Twitter Joins in
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: journalist Smriti Irani Twitter
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017