union minister uma bharti again in a rebellion mood क्या नाराज़ हैं केंद्रीय मंत्री उमा भारती? दिल्ली से भोपाल आकर घर में हुईं बंद

क्या नाराज़ हैं केंद्रीय मंत्री उमा भारती? दिल्ली से भोपाल आकर घर में हुईं बंद

कहा जा रहा है कि गंगा सफाई में बेहतर काम नहीं करने पर उमा भारती को हटाया गया था, उसके बाद वो नए सफाई विभाग से खुश नहीं हैं.

By: | Updated: 13 Jan 2018 12:02 PM
union minister uma bharti again in a-rebellion-mood
नई दिल्ली:  मोदी सरकार की मंत्री उमा भारती के नाराज होने की खबर है. दिल्ली छोड़कर उमा भारती ने भोपाल में डेरा डाला हुआ है. किसी मिल जुल नहीं रही हैं. भोपाल में उनके श्यामला हिल्स के बंगले के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि उमा भारती मोदी कैबिनेट में अपनी स्थिति को लेकर परेशान हैं.

उमा पिछले दिनों उज्जेन में थीं और शेव महोत्सव जैसे धार्मिक आयोजन में भी मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने में अपने योगदान को सराहने से नहीं चूकीं और एमपी के अगले चुनाव में भी अपने सक्रीय रहने की घोषणा कर दी.

उमा भारती उज्जैन से नागपुर और फिर मंगलवार से भोपाल में आकर बेठी हुईं हैं. इस दोरान वो किसी से नहीं मिलीं और न ही किसी को मिलने का समय दिया. भोपाल में उनके शामला हिल्स के बंगले के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है. उमा भारती पिछले ससंद सत्र के दौरान पार्लियामेंट में एक ही दिन दिखीं थीं.

उमा भारती झांसी से सांसद हैं और मोदी मंत्रिमंडल में शामिल हैं. कहा जा रहा है कि गंगा सफाई में बेहतर काम नहीं करने पर उनको हटाया गया था, उसके बाद वो नए सफाई विभाग से खुश नहीं हैं.  भोपाल में उनके रूकने की वजह मोहन भागवत से मुलाकात की इच्छा को माना जा रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: union minister uma bharti again in a-rebellion-mood
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लापरवाही की इंतहा : सिर पर लगी थी चोट, डॉक्टर ने कर दिया टांग का ऑपरेशन