Unnao gang rape Rahul Gandhi slams PM Modi Yogi Adityanath After death of survivors father

उन्नाव गैंगरेप: राहुल का PM मोदी पर हमला, बताया 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला

पीड़िता ने उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दर्ज सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाकर CM योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया था. इसके अगले दिन सोमवार को पुलिस कस्टडी में उसके पिता की मौत हो गई.

By: | Updated: 10 Apr 2018 07:25 AM
Unnao gang rape Rahul Gandhi slams PM Modi Yogi Adityanath After death of survivors father

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत होने पर सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरोपी खुला घूम रहा है जबकि पीड़िता के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान पर तंज कसते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "यह 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला है."





पीड़िता ने उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दर्ज सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया था. इसके अगले दिन सोमवार को पुलिस कस्टडी में उसके पिता की मौत हो गई.


पुलिस ने पीड़िता के पिता को रविवार देर शाम उठा लिया था जिसके बाद कहा जा रहा है कि विधायक के चार साथियों और पुलिस ने उनकी बेरहमी से पिटाई की थी. गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया जिससे उनकी मौत हो गई.


इसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने माखी थाना प्रभारी अशोक शुक्ला और तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया था तथा विधायक के चारों सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Unnao gang rape Rahul Gandhi slams PM Modi Yogi Adityanath After death of survivors father
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इसी महीने चीन दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, शी जिनपिंग से होगी मुलाकात