यूपी के बागपत में यमुना में बड़ा नाव हादसा, डूबने से 18 लोगों की मौत

हादसे से बाद प्रशासन की मदद न पहुंचने से गुस्साए लोगों ने दिल्ली यमनोत्री हाइवे जाम कर दिया है. वहीं कुछ लोगों ने वाहनों में तोड़ फोड़ भी की है.

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 12:30 PM
UP: 17 people dead after a boat carrying in river Yamuna in Baghpat

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आज बड़ा हादसा हुआ है. यहां यमुना नदी में नाव पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इस नाव में25 से ज्यादा लोग सवार थे. फिलहाल पुलिश प्रशासन और स्थानीय लोगों को निकालने के काम में जुटे हुए हैं.

ये हादसा बागपत कोतवाली क्षेत्र के मवीकला गांव के पास हुआ है. हादसे के बाद करीब 15 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. अबतक पुलिस ने छह से ज्यादा शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं.

हादसे से बाद प्रशासन की मदद न पहुंचने से गुस्साए लोगों ने दिल्ली यमनोत्री हाइवे जाम कर दिया है. वहीं कुछ लोगों ने वाहनों में तोड़ फोड़ भी की है. पुलिस वयवस्था संभालने में जुटी हुई है. फिलहाल पीएसी मौके पर बुलाई गई है. लोगों ने मौके पर पहुंचे डीएम का भी घेराव किया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP: 17 people dead after a boat carrying in river Yamuna in Baghpat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017