यूपी: शादी की खुशी में चली गोली, 14 साल के लड़के की मौत

By: | Last Updated: Monday, 15 February 2016 2:50 PM
UP: A boy killed in harsh firing

बागपत (उप्र): हाल ही में यूपी के शामली में समाजवादी पार्टी के जश्न में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई थी. अब एक बार फिर इसी तरह का एक और मामला सामने आया है. यूपी के ही बागपत जिले के बिनौली क्षेत्र में शादी की खुशी में चलायी गयी गोली लगने से एक लड़के की मौत  हो गई. घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी.

पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव में रविवार देर रात प्रदीप नामक व्यक्ति की शादी में घुड़चढ़ी की रस्म के दौरान किसी ने खुशी में गोली चला दी. वह गोली वहां मौजूद फुरकान (14) नामक लड़के को लग गयी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया. मृत लड़के के नाराज परिजन ने मौके पर पहुंची पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिये नहीं ले जाने दिया. अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर ही पुलिस शव ले जा सकी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फिलहाल गांव में स्थिति शांतिपूर्ण है. इस मामले में दूल्हे के रिश्तेदारों संदीप, देवेन्द्र, सतीश और गुड्डू समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP: A boy killed in harsh firing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Boy harsh firing UP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017