यूपी में अखिलेश यादव की सरकार, मुगलिया सरकार है- बीजेपी

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 2:33 PM
UP Akhilesh government is like Mughal’s establishment

नई दिल्ली: यूपी के शामली में जीत के जश्न के दौरान हुई फायरिंग में एक बच्चे की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. केंद्र की सत्ताधारी दल बीजेपी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि यूपी में अखिलेश की सरकार मुगलों जैसी व्यवहार कर रही है.

श्रीकांत ने कहा, “उत्तर प्रदेश में मुगलों की सरकार है. हत्या, लूट और बलात्कार मुग़लिया सल्तनत नहीं है तो और क्या है?”

बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि हत्या पर सवाल पूछने वाले पत्रकार को भी जान बचाकर भागना पड़ रहा है और राज्य की सरकार खामोश बैठी है, आखिर ये मुगलिया सरकार नहीं है तो क्या है?

श्रीकांत शर्मा ने शामली मामले की सीबीआई जांच की मांग की. उनका कहना है कि बच्चे की हत्या समाजवादी पार्टी के गुंडों ने की है.

बीजेपी के इस हमले से आहत यूपी की सत्ताधारी पार्टी समाजवादी पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने कहा कि स्थानीय पंचायत चुनावों में बीजेपी को भारी शिकस्त का सामना करना पड़ा और वो उस हार को पचा नहीं पा रही है, इसलिए ऐसी बातें कर रही है.

गौरव भाटिया ने कहा कि जो राजस्थान और मध्यप्रदेश में हुआ है और हो रहा, दरअसल वो मुगलिया शासन की मिसाल है.

आपको बता दें कि तीन पहले शामली में ब्लॉक प्रमुख की जीत के जश्न में फायरिंग हुई जिसमें एक सात साल के बच्चे की मौत गई, उसके बाद टाइम्स नाऊ की पत्रकार ने स्थानीय विधायक से इस सिलसिले में उनकी प्रतिक्रिया चाही हो विधायक ने पत्रकार को बंधक बना लिया. बमुश्किल पत्रकार जान बचाकर निकलने में कामयाब हुई.

याद रहे कि अगले साल यूपी में विधानसभा के चुनाव हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP Akhilesh government is like Mughal’s establishment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017