इलाहाबाद : 'नशीली' कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By: | Last Updated: Friday, 19 May 2017 7:54 AM
UP : Allahabad Rape case

लखनऊ : इलाहाबाद में एमटेक की छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप का आरोप छात्रा के पड़ोसी दुकानदार पर लगा है. वह जनरल स्टोर चलाता है. पीड़ित छात्रा की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक एक कट्टरवादी संगठन से भी जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें : ICJ ने जाधव की फांसी पर लगाई अंतरिम रोक, जानें- पाकिस्तान नहीं मानेगा तो क्या होगा?

शियाट्स एग्रीकल्चर डीम्ड युनिवर्सिटी से एमटेक की पढ़ाई कर रही है

पीड़ित छात्रा पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और इलाहाबाद की शियाट्स एग्रीकल्चर डीम्ड युनिवर्सिटी से एमटेक की पढ़ाई कर रही है. छात्रा, युनिवर्सिटी के नजदीक गंगोत्री नगर में किराए का कमरा लेकर रहती थी. आरोप है कि बुधवार की रात यह छात्रा कुछ सामान लेने बगल के जनरल स्टोर पर गई. यह जनरल स्टोर आशुतोष नाम का युवक चलाता था.

Rape Accused_Allahabad

स्टोर में पहुंचते ही आशुतोष ने उसे धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी

शिकायत के अनुसार छात्रा के स्टोर में पहुंचते ही युवक आशुतोष ने उसे धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी. छात्रा बेसुध हो गई तो दुकानदार ने रात में कई बार उसके साथ मनमानी की. सुबह होश आने पर छात्रा अपने कमरे पर वापस आई. दिन में उसने युनिवर्सिटी जाकर वहां के अधिकारियों को इस बारे में बताया और शाम को पुलिस में जाकर शिकायत की.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP : Allahabad Rape case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017