पुलिस की गिरफ्त में हमीरपुर की 'रिवॉल्वर रानी', अगवा हुआ दूल्हा भी सुरक्षित घर लौटा

By: | Last Updated: Thursday, 18 May 2017 8:59 AM
UP : Banda jilted women abducts groom, arrested

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के मौदहा से रिवॉल्वर के बल पर दूल्हे का अपहरण करके चर्चा का केंद्र बनी ‘रिवॉल्वर धारी’ प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाँदा से गिरफ्तार आरोपी प्रेमिका ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपहरण की वारदात स्वीकार की है. दूल्हे को भी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया है. हालांकि आरोपी दबंग प्रेमिका ने इस नाटकीय वारदात में दूल्हे की रज़ामंदी की बात कही है.

वारदात में असलहों(हथियारों) के इस्तेमाल की बात से इंकार किया गया है

वारदात में असलहों(हथियारों) के इस्तेमाल की बात से इंकार किया गया है. ‘रिवॉल्वर रानी’ के नाम से चर्चा में आई प्रेमिका वर्षा साहू को हमीरपुर और बाँदा पुलिस ने संयुक्त दबिश में बांदा, नगर कोतवाली के छोटी बाजार से हिरासत में लिया है. आरोपी वर्षा के पिता गोपालदास होशंगाबाद में नौकरी करते हैं. बांदा में आरोपी वर्षा अपनी बहन और माँ के साथ रहती है. वह बीए फाइनल ईयर की छात्रा है.

पुलिस बांदा नगर कोतवाली ले गयी और वहां उससे पूछताछ हुयी

वर्षा को गिरफ्तार कर पुलिस बांदा नगर कोतवाली ले गयी और वहां उससे पूछताछ हुयी. जिसमें उसने ये तो क़ुबूल किया कि उसने ही दूल्हे अशोक को शादी के मंडप से उठाया था. आरोपी वर्षा का कहना था कि अशोक से उसका 8 साल से अफेयर था. उसने उससे कहीं और शादी करने को मना किया था.

यादव का असलहाधारी प्रेमिका ने रिवाल्वर के बल पर अपहरण कर लिया था

आरोपी का दावा है कि अशोक की शादी उसकी मर्ज़ी के खिलाफ हो रही थी. इस संबंध में सीओ सिटी बांदा का कहना है कि हमीरपुर ज़िले के मौदहा में भवानी गाँव से मंडप से अपने साथियों की मदद से दूल्हे को किडनैप करने की आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि जनपद हमीरपुर के थाना मौदहा के भवानी गाँव से 15-16 मई की रात अपनी बारात लेकर गए अशोक यादव का असलहाधारी प्रेमिका ने रिवाल्वर के बल पर अपहरण कर लिया था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP : Banda jilted women abducts groom, arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017