यूपी: कंबल बांटने के श्रेय पर संग्राम, बीजेपी सांसद ने विधायक पर तानी चप्पल

यूपी: कंबल बांटने के श्रेय पर संग्राम, बीजेपी सांसद ने विधायक पर तानी चप्पल

विधायक रेखा और सांसद शशांक दोनों का कहना है गरीबों के बीच कंबल लेने को लेकर विवाद हुआ लेकिन तस्वीरें बीजेपी सांसद और विधायक के श्रेय संग्राम की कहानी बयां कर रही हैं.

By: | Updated: 14 Jan 2018 08:58 AM
UP: BJP MP Rekha Verma and MLA Shashank Trivedi shoe-fight over blanket distribution in Sitapur
नई दिल्ली: यूपी के सीतापुर में कंबल बांटने को लेकर बीजेपी सांसद रेखा वर्मा और बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच श्रेय लेने को लेकर बहस हो गई. बहस के बीच दोनों के समर्थक गरम हो गए, बहस बढ़ी तो सांसद रेखा वर्मा ने अपने ही विधायक और उनके समर्थन पर जूती निकालकर तान दी.

इसके बाद धक्का मुक्की शुरू हो गई, किसी ने टेबल को उठाकर फेंक दिया गया. विधायक और सांसद के समर्थक एक दूसरे पर टूटे पड़े और जबरदस्त मारपीट होने लगी.

दरअसल सीतापुर के महोली तहसील में गरीबों को कंबल बांटा जा रहा था. विधायक शशांक में कंबल बांटने के श्रेय लेने पर बहस होने लगी. बहस इस कदर बढ़ गई कि सांसद महोदया ने जूता निकाल लिया.

पुलिसवालों ने बड़ी मुश्किल से बीच-बचाव किया, वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी की किरकिरी होने लगी तो सांसद और विधायक दोनों ही बचाव की मुद्रा में उतर आए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP: BJP MP Rekha Verma and MLA Shashank Trivedi shoe-fight over blanket distribution in Sitapur
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नक्सली हमले में शहीद हुए CRPF जवान अनिल कुमार को आज दी जाएगी अंतिम विदाई